करीना कपूर की ज़िंदगी की कई ऐसी बातें हैं जो लोगों को बेहद दिलच’स्प लगती हैं।ख़ासतौर से करीना की लव लाइफ़ के बारे में सभी दिलच’स्पी रखते हैं। करीना ने जहाँ कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी को डेट किया है उनका नाम शाहिद कपूर और सैफ़ के साथ जुड़ा। जिनमें से सैफ़ के साथ करीना ने शादी भी कर ली। करीना सैफ़ के साथ काफ़ी ख़ुश भी हैं। पर क्या आप जा’नते हैं करीना प्यार के मामले में काफ़ी लकी रही हैं। करीना ने अपनी जवानी में नहीं बल्कि बचपन से ही प्यार करना शुरू कर दिया था।

ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि ख़ुद करीना ने कही थी। जी हाँ, करीना ने ख़ुद बताया था कि वो बचपन में ही प्यार की गिर’फ़्त में आ चु’की हैं। उनका पहला प्यार भी फ़िल्म इंडस्ट्री से ही ता’ल्लुक़ रखता है। करीना ने बताया कि उन्हें 13 साल की उम्र में हिंदी फ़िल्म निर्माता पहलाज निहलानी के बेटे विक्की से प्यार हो गया था। यहाँ तक कि वो दोनों सोलमेट की तरह थे और ये रिश्ता करीना को बहुत ख़ास लगता था।

करीना बताती हैं कि उन्होंने विक्की के साथ अपना फ़्यूचर तो नहीं देखा था और न ही ऐसे कुछ प्लान ही किया था क्योंकि ये तो बहुत जल्दी हो जाता। फिर भी करीना इस रिश्ते को काफ़ी ख़ास मानती हैं। बाद में भी करीना का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा जिसमें शादीशुदा ह्रितिक रोशन का नाम भी शामिल था। लेकिन उनका सीरियस रिलेशन शाहिद कपूर के साथ रहा।शाहिद के साथ करीना लम्बे समय तक रहीं लेकिन बाद में उन्होंने ब्रे’कअप कर लिया।

शादिद के साथ ब्रे’कअप के बाद ही करीना ने फ़िल्म ‘टशन’ की शू’ट में सैफ़ को अपना दिल दे दिया। कई कहते हैं कि करीना को पहले सैफ़ से प्यार हुआ उसके बाद ही उन्होंने शाहिद से ब्रे’कअप किया लेकिन सच्चाई क्या है ये तो करीना ही जा’नती हैं। करीना ने शाहिद से ब्रे’कअप तो किया लेकिन सैफ़ से शादी करने से पहले उन्होंने उनके साथ काफ़ी समय बिताया।यहाँ तक कि वो कुछ साल लिव इन में भी रहे। बाद में दोनों ने शादी कर ली और आज दो बेटों के पेरेंट्स हैं।

error: Content is protected !!