जब कोई फ़िल्म बनती है तो उस फ़िल्म में कई लोग काम करते हैं। हर सितारा अपने आप में ख़ास होता है। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार किसी भी तरह अपने साथ काम करने वालों को क’म नहीं आं’कते। यही कारण है कि वो ख़ुद भी इतने सालों से इंडस्ट्री में बने हुए हैं और उनके साथ उनकी मदद करने वाले लोग भी उनके साथ ही बने हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार बेहद ग़’मगीन हो गए जब उनके साथ काम करने वाले व्यक्ति की मौ’त हो गयी।

अक्षय कुमार के साथ उनका हेयर बनाने वाले मिलन जाधव के नि’धन पे अक्षय ने उन्हें याद किया है। अक्षय कुमार ने बताया कि किस तरह मिलन उन्हें अपने काम के लिए अच्छे लगे। मिलन अपना काम किस ईमानदारी से किया करते थे और साथ ही अक्षय ने बताया कि 15 सालों का ये साथ जब टू’टा तो उन्हें कितना दुः’ख हुआ। अक्षय ने अपने हेयर ड्रेसर की मौ’त की ख़बर देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। अक्षय की इस पोस्ट पर कई लोग मिलन को याद भी कर रहे हैं।

अक्षय ने इस बारे में बताते हुए लिखा कि “आप अपने फंकी हेयरस्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से अलग नज़र आए। हमेशा ध्यान दिया कि मेरा एक बाल भी ख़’राब न हो। मेरे साथ 15 साल से अधिक समय बिताया। मिलन जाधव, अभी भी यक़ीन नहीं हो रहा कि आप हमें छो’ड़कर चले गये।मैं आपको याद करूँगा। ओम् शांति”। अक्षय कुमार ने इस ट्वीट में मिलन जाधव और अपनी तस्वीर भी लगायी जिसमें मिलन उनके बालों को संवा’रते दिख रहे हैं।

अक्षय की ये ट्वीट्स देखकर लोगों ने मिलन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। यही नहीं अभिनेता अनिल कपूर को भी इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा कि “सीरियसली अक्षय साब?”। वहीं लोगों का ये भी कहना है कि इतनी छोटी उम्र में मिलन का जाना बेहद दुः’ख भ’रा है। मिलन जाधव अक्षय कुमार के साथ हमेशा होते थे। वो न सिर्फ़ अक्षय की फ़िल्मों के दौरान उनके बाल संवा’रते थे बल्कि अक्षय के साथ वो हर प्रमोशन और हर इवेंट का हि’स्सा भी हुआ करते थे।

error: Content is protected !!