बिग बॉस के घर से जब से करण कुँद्रा और तेजस्वी प्रकाश बाहर आए हैं उनकी शादी की ख़बरों पर सबकी नज़र बनी हुई है। तेजस्वी के जीतने पर एक बार को सभी को लगा था कि शायद उनका रिश्ता टू’ट जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। करण और तेजस्वी का प्यार देखकर सभी को ये लगता है कि वो जल्द से जल्द शादी के बं’धन में बं’ध जाएँ।

करण और तेजस्वी के माता-पिता भी उनके इस रिश्ते से ख़ुश हैं। उनका कहना है कि जब भी बच्चे शादी का फ़ै’सला करेंगे हम उनकी शादी करवा देंगे। ऐसे में अब करण और तेजस्वी पर ही सभी की नज़रें टि’की हैं। करण जहाँ कलर्स का नया डान्स रिएलिटी शो होस्ट करने वाले हैं वहीं तेजस्वी बिग बॉस से बाहर आते ही ना’गिन की शू’ट में व्यस्त हो गयी हैं।

फिर भी दोनों साथ होने का वक़्त निका’ल ही लेते हैं। इस बार तो फ़ुरसत मिलते ही दोनों ने शादी कर ली। जी हाँ, तेजारन के फ़ैन्स को झ’टका लगा जब उन्होंने तेजस्वी और करण को साथ देखा और तेजस्वी की माँ’ग सिंदूर से भ’री हुई थी। इससे पहले कि फ़ैन्स को बड़ा झ’टका लगता उन्हें ये पता चला कि तेजस्वी अपने सेट से करण के सेट पहुँची थी।

तेजस्वी अपने शो में एक बहु के किरदार में हैं ज़ा’हिर है कि उनके किरदार को माँ’ग में सिंदूर भ’रना पड़ता है। पर ये देखकर फ़ैन्स को बहुत अच्छा लगा कि दोनों को चाहे थोड़ा सा समय मिले लेकिन वो उसे एक-दूसरे के साथ बि’ताने के मौक़े ढूँ’ढ लेते हैं। कभी करण तेजस्वी के सेट पर आते हैं तो कभी तेजस्वी उनके पास। कई बार शू’ट ख़’त्म होने पर भी दोनों साथ डिनर करते नज़र आते हैं।

फ़िलहाल तो इस जोड़ी ने एक-दूसरे को सिर्फ़ प्यार के बं’धन में ही बाँ’धा है और काफी ख़ुश भी हैं लेकिन जल्द ही इनकी जोड़ी एक रियल लाइफ़ हसबैंड- वाइफ़ की जोड़ी में बद’ल सकती है। आख़िर मम्मी पापा तो दोनों ही ओर से राज़ी हैं अब बस मियाँ- बीवी को राज़ी होने की ज़रू’रत है। तेजारन फ़ैन्स को भी उस दिन का बे’सब्री से इंतज़ा’र है।

error: Content is protected !!