करण से पहले इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहीं थी तेजस्वी प्रकाश.? ट्विन के नाम से…

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के बाद से तेजस्वी प्रकाश ने उड़ान भरना शुरू कर दी है। अपने करियर में उन्होंने पहले भी कई शोज किए हैं। लेकिन उनको पहचान टीवी सीरियल ‘स्वरागिनी’ से मिली है। ‘स्वरागिनी’ से फेम मिलने के बाद उनका करियर की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई थी। लेकिन ‘बिग बॉस’ में आने के बाद उन्होंने फिर से अपनी पहचान पा ली है। ‘बिग बॉस’ की विजेता बनने के बाद अभिनेत्री को एकता कपूर के टीवी शो ‘ना’गिन 6’ में लीड रोल मिला। जिसके चलते आज वह काफी चर्चा में रहती हैं।

बताते चले कि आज तेजस्वी अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर आज हम आपको उनसे जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे हैं। आप सभी को पता ही होगा कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों के भी ‘बिग बॉस’ के दौरान ही नजदीकियां बड़ी और दोनों ने टीवी पर ही अपने प्यार का इजहार किया। आपको बता दें कि करण, तेजस्वी से करीब 10 साल बड़े हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि तेजस्वी का नाम करण से पहले एक और अभिनेता के साथ नाम जुड़ चुका है। ये बात उन दिनों की है जब तेजस्वी रियलिटी शो ‘ख’तरों के खिलाड़ी 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। तेजस्वी के साथ शिविन नारंग भी इस शो का हिस्सा थे। तभी इन दोनों का नाम एक दूसरे के नाम के साथ जोड़ा जाता था। यहां तक कि इनकी जोड़ी को ट्विन का नाम दिया गया।

दोनों के रिश्ते की खबरें इतनी ज्यादा वाय’रल हो गईं कि आखिर में तेजस्वी को इस पर सफाई देनी पड़ गई। तेजस्वी ने कहा कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। बताते चले कि तेजस्वी प्रकाश ‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे शोज भी कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘फियर फैक्टर: ख’तरों के खिलाड़ी’, ‘किचन चैंपियन 5’, ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’, जैसे कई रियलिटी शोज भी किए हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!