को’रो’ना महा’मा’री के कारण पिछले कुछ सालों से लोगों का काम बिलकुल निचले स्तर पर आ गिरा है। कई सितारे भी ऐसे हैं जिनके करियर पर को’रो’ना का काफी बु’रा प्रभाव पड़ा है। लेकिन इस मु’श्किल दौर में भी कुछ सितारों ने अपनी किस्मत चमकाई है। इन सितारों में सबसे पहला नाम करण कुंद्रा का है। ‘बिग बॉस’ में आने के बाद से करण इस तरह से उभर के आए हैं कि उन्होंने कई सितारों को पीछे छो’ड़ दिया है। आज कल वह अपने और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं।

उनके रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता ही है। लेकिन आज हम आपको करण की एक और कमियाबी के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको बता दें कि करण ने अपना एक और सपना पूरा कर लिया है। उन्होंने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में अपना एक फ्लैट खरीद लिया है। जिसको लेकर वह आज सुर्खियों में हैं। उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान इमारत में एक भव्य फ्लैट के लिए पंजीकरण कराया है।

बताया जा रहा है कि ये फ्लैट काफी शानदार है और इसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपए है। इस फ्लैट की खास बात बताते हुए एक सूत्र ने कहा है कि “सी-फेसिंग के अलावा, करण कुंद्रा के नए घर में एक निजी लिफ्ट और एक स्विमिंग पूल है। फ्लैट की कीमत 20 करोड़ रुपये से ऊपर हो सकती है।”

गोरतलब हैं कि ‘बिग बॉस सीजन 15’ के बाद से करण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद वह एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉ’कअप’ का भी हिस्सा रहे। यहां जेलर के रूप में उन्होंने फैंस का खूब मनोरंजन किया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘बे’चारी’ भी लॉन्च हुआ है, जिसको लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि करण जल्दी ही एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

error: Content is protected !!