बॉलीवुड में करण जौहर का नाम स्टार मेकर्स के तौर पर जितना लिया जाता है उतना ही वो मशहूर हैं स्टार किड्ज़ को लॉंच करने में फिर चाहे वो आलिया भट्ट हों, वरुण धवन हों, जान्हवी कपूर हों, ईशान खट्टर हों या अनन्या पांडे। करण ने इन स्टार किड्ज़ की नैया बॉलीवुड के बड़े से समंदर में लॉंच की। हाल ही में ये ख़बर आयी कि करण जौहर ने जान्हवी और कार्तिक आर्यन को लेकर एक फ़िल्म बनाने का निर्णय लिया है।

करण की ओर से इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि करण जान्हवी और कार्तिक को लेकर दोस्ताना 2 बनाने वाले हैं। दोस्ताना प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की सुपर हिट फ़िल्म थी। ये फ़िल्म उस फ़ील की सिक़्वल तो है लेकिन इस फ़िल्म की कहानी ज़रा हट के होगी। इस बात का अन्दाज़ तो तब ही लग गया जब ख़बरें आयीं कि कार्तिक आर्यन इस फ़िल्म में जान्हवी के लव इंटरेस्ट नहीं बल्कि उनके भाई की भूमिका में हैं।

Aarymaan- Bobby Deol

वाहिं दोस्ताना 2 के लीड कपल के लॉंच के साथ ही एक रहस्य ये बना हुआ है कि इसमें तीसरा लीड कौन होगा। कहा जा रहा है कि ये लीड कोई नया ऐक्टर होगा जिसे इस फ़िल्म से लॉंच करने का प्लान करण बना रहे हैं। अब तक जहाँ इस नए ऐक्टर के नाम का ऐलान नहीं हुआ था वहीं अब एक नाम चर्चा में है और ये नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल का नाम है। जी हाँ, सूत्रों की मानें तो बॉबी देओल के बेटे आर्यमान दोस्ताना 2 में जान्हवी के ऑपज़िट नज़र आ सकते हैं। सनी के बेटे करण देओल की फ़िल्म पल-पल दिल के पास इस साल ही आने वाली है और शायद पीछे-पीछे भाई आर्यमान भी बॉलीवुड में क़दम रखें।