करण जौहर ने कँगना रानौत को दिया झ’टका, सफ़ाई के साथ कर दिया ये काम..

मुंबई: मशहूर निर्माता निर्देशक करण जौहर और फ़िल्म अभिनेत्री कँगना रानौत के बीच अनबन कोई नई बात नहीं है. हालाँकि ये कहानी ख़ुद कँगना रानौत ने ही शुरू की थी. कँगना ने पहले करण के प्रोग्राम में ही करण को ‘मूवी माफ़िया’ कह दिया. उसके बाद उन्होंने कई टीवी चैनल्स पर जाकर विवादित बयान भी दिए.

सोशल मीडिया पर भी एक तरह से उन्होंने करण के ख़िलाफ़ एजेंडा चलाया लेकिन धीरे-धीरे उनका ये खेल कमज़ोर पड़ने लगा. बताते हैं कि करण जौहर अब कँगना के साथ कभी काम नहीं करना चाहते तो कँगना कोशिश में हैं कि जो रिश्ते बिगड़े हैं वह सुधर जाएँ. भारत सरकार ने इस साल दोनों को पद्म श्री पुरूस्कार से नवाज़ा है.

पुरूस्कार समारोह में भी दोनों एक दूसरे से नहीं मिले. कँगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह करण से मिलना चाहती थीं लेकिन शायद दोनों को अलग-अलग समय अवार्ड दिया गया था. हाल ही में करण जौहर के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘ऊँगली’ ने अपनी रिलीज़ के सात साल पूरे किए. करण के प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ ने फ़िल्म को याद करते हुए एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

ये ऊँगली फ़िल्म का पोस्टर था लेकिन इस फ़ोटो से कँगना ग़ायब थीं. आपको बता दें कि संजय दत्त, इमरान हाशमी, और रणदीप हुड्डा भी थे. कँगना के समर्थकों को इससे झटका लगा और वे शिकायत करने लगे कि कँगना क्यूँ इस पोस्टर में नहीं हैं. करण जौहर को खैर इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ा. कुल मिलाकर कँगना रानौत से नाराज़ करण जौहर अब उनसे किसी तरह का राबता रखना नहीं चाहते.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!