करण जौहर अपने चैट शो के ज़रिए बॉलीवुड सितारों की कई बातें लोगों के सामने लाते रहते हैं। इन दिनों उनका शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ OTT पर चल रहा है। ऐसे में उनके शो में कुछ सितारे अपनी फ़िल्म के प्रमो’शन के लिए आ रहे हैं तो कुछ यूँ ही। पर सभी की बातें लोगों को भा रही हैं। ख़ा’सतौर से इस सीजन में सारा और जाह्नवी की बातें लोगों को बहुत अच्छी लगीं और उनकी दोस्ती का क़ि’स्सा भी मशहूर हो गया। ऐसे ही अनन्या का कहना कि उन्हें अर्जुन रेड्डी जैसा इंसान पसंद नहीं, अनन्या को तारीफ़ों का हक़दार बना गया।

वैसे अब तक न जाने कितने ही कलाकार इस शो का हि’स्सा बन चु’के हैं पर कई ऐसे सेलेब्रिटी भी हैं जो इस शो में शायद कभी नज़र नहीं आएँगे। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि ये बात ख़ुद करण जौहर ने कही है। करण से जब हाल ही में पूछा गया कि वो किन सेलेब को अपने शो में कभी नहीं लाएँगे। इस बात का जवाब देते हुए करण ने कहा कि वो दो सितारों को कभी भी अपने शो में नहीं ला पाएँगे।

ये सितारे कौन है जा’नकर आपका दिल भी दुः’ख जाएगा और आप कह उठेंगे कि काश ये करण के शो में ज़रूर आते। करण कहते हैं कि उनके शो में एक्ट्रेस रेखा और फ़िल्मकार आदित्य चोपड़ा कभी नहीं आएँगे। करण ने बताया कि उन्होंने एक बार रेखा से बात भी की थी। वो उन्हें लाने के लिए उ’त्सुक थे लेकिन वो उन्हें म’ना नहीं पाए।करण का कहना है कि उन्हें भी लगा कि वो कुछ इस तरह की पर्सनैलिटी हैं कि उनकी ज़िंदगी को लेकर एक अलग तरह का रह’स्य बना हुआ है जो सुर’क्षित ही रहना चाहिए।इसलिए उन्होंने फिर कभी रेखा पर द’बाव नहीं बनाया।

वहीं करण का कहना है कि वो अपने मेंटौर और दोस्त आदित्य चोपड़ा को लेकर भी कहा कि उन्हें शो में लाना एक बड़ा चैलें’ज हैं। क्या मैं कभी आदित्य चोपड़ा से ये नहीं पूछ पाएँगे क्योंकि उनमें हि’म्मत भी नहीं है। वो कभी आदित्य चोपड़ा को अपने शो में कभी नहीं ला पाएँगे। करण भले ही इन्हें अपने शो में न ला पाएँ लेकिन उनके शो में आने वाले कई सितारे भी अपने जीवन की बातों को शेयर करके हमें बहुत सी अंदर की बातें बता जाते हैं।

error: Content is protected !!