पिछले काफ़ी समय से कंगना ने फ़िल्म इंडस्ट्री के लोगों का नाम ले-लेकर को’सना शुरू किया है। कंगना के निशा’ने पर ख़ास तौ’र से कर’ण जौहर रहते हैं उन्होंने उनका नाम ले-लेकर उन्हें कई बार बातें सुनायी हैं। सुशांत सुसा’इड के’स में भी कर’ण जौहर को निशा’ना बनाया गया तभी से उन्हें नेपोटि’ज़्म के नाम पर भी घे’रा जा रहा है यही नहीं कंगना ने हाल ही में ये भी ट्वीट किया कि फ़िल्म इंडस्ट्री कर’ण जौहर के पापा ने ख’ड़ी नहीं की है बल्कि यहाँ कई लोगों ने काम किया है और अपने मेहनत से इस इंडस्ट्री को ख’ड़ा किया है।

ऐसे में बा’ज़ी तब पल’टी जब करण जौहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई संदेश देते हुए लिखा कि ये मेरी ख़ुशकि’स्मती है कि मैं आपके साथ फ़िल्मों के प्रति अपने प्रेम और सिनेमा की विश्व में छा’प के बारे में बात कर पाया। आपकी ग’र्मजोशी और सम’झ हमेशा मा’र्गदर्शन करती है। आपकी सेहत और ख़ुशियों की काम’ना करता हूँ। इस ट्वीट के रिप्लाई में PM मोदी ने लिखा कि “बिलकुल! सिनेमा के प्रति आपका ज’ज़्बा तारीफ़ के क़ा’बिल है। शुभकामनाओं का धन्यवाद”। PM मोदी के इस जवाब के बाद लोगों ने उन्हें कहना शुरू किया कि अब तक कंगना को जवा’ब नहीं दिया है।

Karan Jauhar
वहीं कुछ ने कंगना को ये कहते हुए ट्रो’ल करना शुरू कर दिया कि कंगना इस समय अपनी क़ि’स्मत को को’स रही होंगी। कंगना के कई मीम्स ट्रें’ड होने लगे। वहीं कइयों ने मोदी के लिए ही कहना शुरू कर दिया कि उन्हें ये पता होना चाहिए कि कौन किसका साथ दे रहा है। वहीं कुछ ने कहा कि मोदी ने तो पासा ही पल’ट दिया। कंगना को लेकर अक्सर ये बातें साम’ने आती रही हैं कि वो नरेंद्र मोदी की फ़ैन हैं। ऐसे में कंगना के फ़ैन्स को लगता है कि कंगना की दुश्म’नी अगर कर’ण से है तो PM मोदी भी उसे निभाएँ जबकि न सिर्फ़ कंगना के फ़ैन्स बल्कि कंगना को भी ये पता होना चाहिए कि इस तरह के एक तर’फ़ा सोच का साथ कोई भी नहीं देता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *