कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे बड़ा कॉमेडी शो है। अब तक इस शो के तीन सीजन आ चुके हैं और इन तीनों सीजन में दर्शकों ने शो को और शो के कलाकारों को काफी पसंद किया है। लोगों की पसंद को देखते हुए इस शो का एक और सीजन जल्दी ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है। शो टेलीकास्ट होने से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार इस बार शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह नजर नहीं आने वाले हैं।

हो सकता है इससे शो की लोकप्रियता में कमी आए। कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के शो से बाहर होने के बाद एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार शो में सबके पसंदीदा कॉमेडियन चंदन प्रभाकर यानि चंदू चायवाला भी इस बार शो का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद चंदू ने ही दी है। हालांकि उन्होंने इसके पीछे की वजह नहीं बताई है।

चंदू का कहना है कि वह कुछ समय के लिए अपने काम से ब्रे’क लेना चाहते हैं और ये ही कारण है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। शो में चंदू की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आता है, लेकिन इस बार शो में वो दिखाई नहीं देने वाले, ऐसे में शो का काफी नु’कसान होने की संभावना है।

चंदू के शो से जाने पर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। कपिल और चंदू की दोस्ती काफी पुरानी है, दोनों इस शो से पहले के दोस्त हैं और दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। ऐसे में अचानक उनका शो से जाना दोनों की दोस्ती पर सवाल खड़े कर रहा है। लोग बेचैन हैं इस बात के बारे में जानने के लिए कि आखिर चंदू क्यों शो से जाना चाहते हैं।

error: Content is protected !!