कपिल शर्मा अपने म’ज़ाक़ि’या अन्दाज़ के चलते काफ़ी प्रसिद्ध हैं। कपिल के शो को देखने के लिए सभी बहुत उ’त्सुक रहते हैं।वैसे कुछ दिनों पहले ही में ये ख़बर भी आयी थी कि उनका शो एक बार फिर से ऑ’फ़ एयर होने वाला है। हाल ही में उनके शो पर जब सुदेश भोंसले आए और उन्होंने अमिताभ बच्चन की मि’मिक्री की तो कपिल ने अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक रोच’क बात बतायी।

कपिल ने बताया कि उनकी बेटी अनायरा को अमिताभ का गाना ‘रॉ’क एन रोल सो’निये’ गाना बहुत पसंद है। ऐसे में वो उस गाने को कई- कई बार देखा करती थी। एक बार जब घर में TV पर कौन बनेगा करोड़प’ति शो आ रहा था,तो उसमें अमिताभ को देखते ही अनायरा चि’ल्लाने लगी। ‘रॉ’क एंड रोल’ अंकल। अनायरा अमिताभ को इसी नाम से पु’कार’ती है।

कपिल की ये बात सुनकर सभी काफ़ी ख़ुश भी हुए। देखा जाए तो अमिताभ तीन दशक से भी ज़्यादा समय से बॉलीवुड में अपना परचम फ’हरा रखे हैं। उन्हें हर पीढ़ी के लोग प’हचान’ते हैं। वैसे सिर्फ़ कपिल की बेटी अनायरा ही अमिताभ बच्चन को लेकर इस तरह के वि’चार नहीं रखते। अमिताभ ने एक बार ख़ुद बताया था कि शाहरुख़ के छोटे बेटे अ’बरा’म उन्हें क्या कहते हैं।

अमिताभ ने अ’बरा’म के साथ एक फ़ोटो शे’यर करके बताया था कि शाहरुख़ के छोटे बेटे अ’बरा’म को लगता है कि अमिताभ शाहरुख़ के पिता हैं। उन्होंने ये भी बताया कि अबराम को इस बात का पूरा विश्वास है कि अमिताभ उसके दादाजी हैं। लेकिन अबराम को ये समझ नहीं आता कि आख़िर अमिताभ उनके साथ रहते क्यों नहीं हैं। अबराम और अनायरा की ये मासू’मियत बताती हैं कि अमिताभ किस तरह बच्चों के दिलों में ब’सते हैं।

error: Content is protected !!