पिछले कुछ दिनों में कँगना रानौत अपनी फ़िल्मों या अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि अपने बड़बोले बयानों की वजह से चर्चा में रही हैं. कँगना रानौत अपनी बात साबित करने को कई बार कुछ का कुछ बोलती हुई भी नज़र आयी हैं. उन्होंने हाल ही में एक नया विवाद तब खड़ा कर दिया जब उन्होंने किसान आन्दोलन में शामिल एक बुज़ुर्ग महिला और शाहीन बाग़ आन्दोलन में शामिल रहीं एक अन्य बुज़ुर्ग महिला को एक ही बता दिया और बेहद आपत्तिजनक टिपण्णी. उनका एक ट्रोल की पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि जो शाहीन बाग़ में आन्दोलन कर रही थीं वही किसान आन्दोलन में है. बेहद आपत्तिजनक टिपण्णी करते हुए उन्होंने कहा कि ‘वो 100 रुपए में अवेलेबल हैं’.

कँगना के द्वारा शेयर की गई पोस्ट फ़ेक थी और किसानों के ख़िलाफ़ ट्रोलिंग का हिस्सा थी. दोनों महिलाएँ अलग-अलग हैं जिनमें से एक किसान आन्दोलन का हिस्सा हैं और एक शाहीन बाग़ आन्दोलन का हिस्सा रही हैं. कँगना को भी बाद में लगा कि वो शायद कुछ ज़्यादा ही बोल गई हैं और फिर इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. कँगना के इस ट्वीट का लोगों ने बहुत बुरा माना है.

अब इस पर पूर्व बिग बॉस विनर प्रिंस नरूला ने बयान दिया है. उन्होंने कँगना पर टिपण्णी करते हुए कहा,”वाह जी… वाह, कंगना रनौत… बहुत लोगों ने आपका साथ दिया था ये सोच के कि अकेले लड़की ल’ड़ रही है। 80 पर यही लोग थे आपके साथ और आज आप हमारे बुजुर्गों को 100 रुपये का कैरेक्टर आर्टिस्ट बोल रहे हो। जब आपके घर की एक दीवार टूटी कितना दुख लगा था है न और सब ने आपका साथ दिया था। आज जब किसान और मजदूर अपने हक के लिए ल’ड़ रहे हैं तो आपको पच नहीं रहा है। वाह री दुनिया बहुत मतलबी है।”

आपको बता दें कि कँगना रानौत ने ट्वीट लिखा था,”हाहाहा ये तो वही दादी है जिसे टाइम मैंग्जीन ने पावरफुल इंडियन बताया था। ये तो 100 रूपये में उपलब्ध हो जाती हैं। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है। हमें अपने लोगों की ज़रूरत हैं जो हमारे लिए इंटनेशनल प्लेटफॉर्म पर बोल सकें.” कँगना पहले भी किसानों के ख़िलाफ़ टिपण्णी को लेकर विवादों में रही हैं. इसके पहले उन्होंने आमिर ख़ान का नाम लेकर लिखे गए फ़ेक इंटरव्यू को भी साझा किया था. तब भी कँगना की आलोचना हुई थी. कँगना अक्सर कुछ ऐसा कह देती हैं जिसके बाद लोगों के मन में ये सवाल आता है कि क्या वो बग़ैर पूरी बात जाने ही सोशल मीडिया पर लिख देती हैं?