कँगना रनाउत ने बॉलीवुड में एक अलग ही मु’क़ाम हा’सिल किया है और वो लगातार विमन सेंट्रि’क फ़िल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में उनकी फ़िल्म पं’गा ने बॉक्स ऑफ़िस में ध’माल म’चाया। इसके बाद उन्होंने जयललिता के जीवन पर बनने वाली फ़िल्म थलैइवी के लिए 20 किलो व’ज़न बढ़ाया और वो उस बढ़े हुए व’ज़न में काफ़ी ख़ूबसूरत भी लग रही थीं लेकिन अब उनकी फ़िल्म की शू’ट पूरी हो चुकी है और वो एक नयी फ़िल्म “धाकड़” के लिए ख़ुद को तै’यार कर रही हैं। जिसके लिए उन्हें 2 महीनों में ही सारा व’ज़न घ’टाना है और कँगना ने इसके लिए वेट लॉ’स के लिए जमकर कसरत शुरू कर दी है जिसके विडीओ भी धाकड़ के प्रमोशन में लगाए जा रहे हैं।

हाल ही में कँगना की फ़िल्म धाकड़ पर क’मेंट करके बॉलीवुड कोरियोग्राफ़र और डायरेक्टर अहमद ख़ा’न बु’री तरह फँ’स गए। उन्होंने कहा था कि विमन सें’ट्रिक ऐक्शन फ़िल्म काम’याब नहीं हो पातीं और धाकड़ जैसी फ़िल्म ठं’डे बस्ते में जा चुकी है। उनका ये बयान फ़िल्म धाकड़ की टीम को नहीं भाया। फ़िल्म के प्रोड्यूसर ने ट्वीट करके अहमद को आ’ड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा कि ये पुराना त’रीक़ा है जब अपना जहाज़ डू’बने लगे तो दूसरों पर नि’शाना सा’धो। यही काम अहमद ख़ा’न कर रहे हैं। उनकी अपनी फ़िल्म बाग़ी 3 की असफ’लता के लिए। हमारी धाकड़ प्री- प्रोडक्शन में है और जून में सामने आ जाएगी।


Ahmed Khan
वहीं डायरेक्टर रजनीस ने लिखा कि “इस तरह के ग़ैर ज़िम्मे’दाराना ब’यान और हमारी फ़िल्म की नेगे’टिव पब्लि’सिटी करने के कार’ण हम अहमद ख़ा’न को ली’गल नो’टिस भेजने की सोच रहे हैं।” कँगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली ने अहमद को लगातार ट्वीट करते हुए आ’ड़े हाथों लिया। वहीं रंगोली ने ये भी लिखा कि अहमद ने कँगना से मा’फ़ी माँ’ग ली है लेकिन उन्हें मा’फ़ी नहीं मिली है। इससे कुछ दिन पहले ही अहमद ख़ा’न ने तापसी की फ़िल्म थ’प्पड़ पर भी क’मेंट करके उसे लॉ’जिकलेस बताया था और कहा था कि कैसे एक थ’प्पड़ के लिए तला’क़ लिया जा सकता है जिस पर तापसी ने उन्हें क’रारा जवाब दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *