कंगना पर छाए मु’श्किलों के बादल, मुंबई पुलिस ने एक बार फिर…

बॉलीवुड स्टार कंगना रानवत अपने बयाने को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो में रहती हैं और मुंबई में उनके ऑफ़िस टू’टने के विवा’द में उन्होंने कुछ ऐसे बोल बोले कि उनके ख़िला’फ़ के’स दर्ज हो गया। कंगना ने सोशल मीडिया में ऐसी बातें लिखीं जिससे उन पर धर्म के ख़िला’फ़ भावनाएँ भ’ड़काने का आरो’प लगा साथ ही भारत की न्यायिक इकाई कोर्ट के जजों पर भी आप’त्तिजनक टिप्पणी करने का मामला उन पर दर्ज हुआ है। कंगना के ख़िला’फ़ बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर और फ़िटनेस ट्रेनर मुन’व्वर अ’ली सै’यद ने शिकायत दर्ज की थी। इस मामले में कंगना और उनकी बहन रंगोली को समन भी भेजा जा चुका है।

कंगना रानवत को इस केस में मुंबई पु’लिस पहले दो बार समन भेज चुकी है। कंगना और रंगोली को 26- 27 अक्टूबर और 9-10 नवम्बर को पुलिस के सामने हाज़िर होना था लेकिन कंगना और रंगोली दोनों ही नहीं आयीं और उनके वक़ील ने नोटिस का जवाब देते। हुए दोनों के आने में अस’मर्थता ज़ाहिर की। इसमें कहा गया कि इस समय कंगना हिमाचल प्रदेश में हैं और अपने घर में होने वाली शादियों की तैयारियाँ कर रही हैं इसलिए वो इस समय यहाँ नहीं आ सकतीं। इसके बाद भी उन्हें दूसरा समन भेजा लेकिन कंगना तब भी नहीं आयीं और यही बात कही गयी कि वो अपने पारिवारिक फ़ंक्शन में व्यस्त हैं उसके बाद ही आएँगी।

Uddhav- Kangna
आख़िर पुलिस की ओर से अब तीसरा समन भेजा गया है और उसके अनुसार कंगना को आज ही पुलिस के सामने हाज़िर होना होगा जबकि उनकी बहन रंगोली को कल की तारीख़ में आना होगा। फ़िलहाल कंगना आज पुलिस के सामने पेश होंगी या नहीं इस बात पर कोई बयान सामने नहीं आया है। कंगना इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘थलाइवी’ की आख़िरी शू’ट के लिए हैदराबाद में हैं। अगर कंगना आज भी पुलिस के सामने पेश नहीं होती हैं तो उनके लिए मुश्किलें आ सकती हैं। न्याय की दुहाई देने वाली कंगना ख़ुद इसकी अवहेलना करती क्यों नज़र आ रही हैं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *