कंगना रणावत इन दिनों अपने ब’यान के कारण सु’र्ख़ियो में बनी हुई हैं। वो बॉलीवुड और मुंबई को लेकर जिस तरह के ब’यान दे चुकीं हैं उसके चलते उन्हें कई तरह के विरो’ध झे’लने प’ड़ रहे हैं। कंगना इन दिनों अपने ट्वीटर पर ऐ’क्टिव रहती हैं और न सिर्फ़ सेले’ब्स को बल्कि आम लोगों को भी जवाब देती हैं। कंगना पहले भी कई स्टार्स के नाम लेकर उन्हें बु’रा-भला कह चुकी हैं लेकिन इस बार जब उन्होंने उर्मिला मातोंडकर पर ब’यानबाज़ी की तो वो उर्मिला ने भी उन्हें मुँहतो’ड़ जवा’ब दिया और उन्हें कईयों का सपो’र्ट भी मिला।

कंगना ने उर्मिला को जवा’ब देते हुए उन्हें सॉ’फ़्ट पो’र्न स्टार कह दिया। जब इस पर सभी ने उन पर सवा’ल उ’ठाए तो कंगना ने अपनी सफ़ाई इस तरह से दी कि साथ ही साथ एक और स्टा’र पर ब’यान दे दिया। जी हाँ, कंगना ने लिखा कि उन्होंने उर्मिला के लिए ये बात आप’त्तिजन’क तरी’क़े से नहीं की। इस इंडस्ट्री ने तो एड’ल्ट स्टार सनी लियो’नी का भी वेलक’म किया है। कंगना की ब’यानबाज़ी का ये आ’लम है कि वो एक ब’यान को लेकर अपनी सफ़ाई पेश कुछ इस तरह से करती हैं कि किसी दूसरे स्टार को अपना निशा’ना बना लेती हैं।

Sunny Leone
कंगना की बात का सीधे जवा’ब न देते हुए सनी ने भी अप्र’त्यक्ष रूप से उन्हें जवा’ब दिया है। एक के बाद एक आयी सनी की दो पोस्ट के कैप्शन से ऐसा अंदा’ज़ा लगाया गया है। सनी ने पहली पोस्ट में एक सेल्फ़ी पोस्ट करते हुए लिखा कि “लंच डे’ट! दुनिया भर के ड्रा’मा का जाय’ज़ा लेते हुए”। वहीं अपनी अगली पोस्ट में सनी ने एक टे’क्स्ट पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है ” ये कितना अच्छा म’ज़ाक़ है कि जो लोग आपके बारे में जा’नते ही नहीं हैं उनके पास ही आपके बारे में बोलने के लिए कई बातें होती हैं”। यूँ तो सनी ने कंगना का नाम नहीं लिया है लेकिन उनकी ये पोस्ट कंगना की बातों का जवा’ब समझी जा सकती हैं।