नई दिल्ली: अपनी टिप्पणियों से विवादों में रहने वाली अभिनेत्री कँगना रानौत एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गई हैं. उनके आपत्तिजनक ट्वीट जिसमें उन्होंने शाहीन बाग़ की प्रदर्शनकारी दादी और किसान आन्दोलन की प्रदर्शनकारी दादी को लेकर टिपण्णी की थी को लेकर आलोचना में हैं. कँगना ने ट्वीट तो डिलीट कर लिया है लेकिन अभी भी वो अजीब बातें कर रही हैं. पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी बहस सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कँगना को नसीहत दी और कहा कि इंसान को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए. जिसकी मर्ज़ी उसकी बुराई करने वाली कँगना को अपनी आलोचना कभी पसंद नहीं आती है. यूँ तो वो कई सुपरस्टार के बारे में आपत्तिजनक टिपण्णी कर चुकी हैं लेकिन वो अपनी सॉफ्ट आलोचना भी नहीं झेल पाती हैं और इस बार भी यही हुआ. दिलजीत की बात पर कँगना आग बबूला हो गईं और यहाँ तक कह गईं कि दिलजीत ‘करण जौहर का पालतू’ है.


दिलजीत दोसांझ ने कँगना की हर ट्रोलिंग का जवाब दिया और उनके समर्थन में बड़े स्तर पर लोग नज़र आए. अब बिदिता बाग (Bidita Bag) ने कंगना रनौत की ट्विटर पर शिकायत की है और लिखा है,”डियर ट्विटर इंडिया, प्लीज इनका एकाउंट सस्पेंड कर दीजिए. वह नफरत फैला रही हैं. उनके झूठ कोविड 19 वायरस से कहीं ज्यादा खतरनाक है.”

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को लिखा था,”ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है, अगर कोई ग़लत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी.” दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत को जिस तरह से जवाब दिए है उसके बाद कँगना अकेली पड़ती दिख रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *