फिल्मों से ज़्यादा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कंट्रो’वर्सीज के लिए मशहूर हैं। वह आए दिन किसी न किसी वि’वा’द के चलते सु’र्खियों में बनी रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से ही वह सस्ती लो’कप्रिय’ता पाने का एक भी मौ’का नहीं छो’ड़ रही हैं। इस बीच उन्होंने फिल्म इंड’स्ट्री के बड़े-बड़े सितारों को ही नहीं बल्कि शिवसेना और महारा’ष्ट्र सरकार को भी निशा’ना बनाया है। जिसके बाद BMC ने कंगना के ऑफिस पर बुलडो’जर चला दिया था, जिससे कंगना आग बबू’ला हो गईं और महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का अ’पमान करती दिखाई दी।

इन दिनों वह सोशल मीडिया के ज’रिए लगाता’र शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर निशा’ना सा’धती नज़र आईं हैं। इसकी वज’ह से कंगना को काफी आलो’चनाओं का साम’ना करना प;ड़ रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे कंगना के बया’नों पर भ’ड़कते दिखाई दिए हैं। हाल ही में सुजैन खा’न की बहन और ज्वेलरी डिजा’इनर फ’राह अ’ली खा’न ने भी कंगना रनौ’त को काफी ख’री-खो’टी सुनाई हैं। उन्होंने ट्वीट कर कंगना पर निशा’ना साधा। फराह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल भी हो गया है।

Kangana-Farah Ali Khan

फरा’ह ने कंगना के वीडियो पर रिए’क्शन देते हुए कहा “विडं’बना यह है कि ‘घ’मंड’ की बात करने वाले के पास वो अधि’कतम है। जैसे वह कहती हैं समय ब’दल जाता है और यह हर किसी के लिए होता है, जिसमें वह खुद भी शा’मिल है।” फ़’राह ने आगे लिखा “मैं झू’ठ बोलने के ब’जाय सच बोलना पसंद करती हूं और अगर इसके लिए मुझे ट्रो’ल किया जाता है तो मुझे पर’वाह नहीं है। किसी को तो यह कहना ही होगा।”

कँगना ने जिस तरह से CM उद्धव ठाकरे को तू कहकर सम्बो’धित किया था इसके लिए भी फ़रा’ह ने कँगना को आ’ड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा “इसके अला’वा उनके पास महाराष्ट्र के सीएम को संबो’धित करने की शाली’नता नहीं है। वह उन्हें ‘तुझे’ कैसे कह सकती है। वह महारा’ष्ट्र के लोगों का प्रतिनि’धित्व करते हैं और सम्मा’न के ह’कदार हैं। मेरे पास कुछ नेताओं के खिला’फ सौ शिका’यतें हो सकती हैं, लेकिन मैंने कभी भी किसी को व्यक्तिग’त रूप से अप’मान के साथ संबो’धित नहीं किया है और मैं कभी नहीं करूंगी। क्योंकि मुझे निर्वा’चित प्रतिनि’धियों का सम्मान करना सिखाया गया है, भले ही मैं उनकी राजनी’ति से सहम’त नहीं हूं।”

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *