कँगना रानवत बॉलीवुड का एक ऐसा नाम हैं जो अपने दिल की बातों को खुलेआम कहने का साहस रखती हैं। वो इस बात की फ़िक्र नहीं करतीं कि कोई उनके बारे में क्या सोचेगा और न ही वो ये सोचती हैं कि उन्हें विरोध में बात कहने के कारण किसी ख़ास कैम्प में आगे काम मिलने में परेशानी होगी। उन्होंने जिस तरह से अपने करियर को सम्भाला है वो अपने दम पर फ़िल्म निकाल ले जाती हैं उनकी विमन ओरिएँटेड फ़िल्म भी कामयाब होती आयी है।

कँगना रानवत जहाँ पिछले दिनों ही मणिकर्णिका की भरपूर सफलता पा चुकी हैं। वहीं अब उनके सामने ऑफ़र्ज़ की बाढ़ आ चुकी है। हाल ही में उन्हें तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बाओपिक में जयललिता का किरादर निभाने का ऑफ़र मिला। ख़बर है कि कँगना ने इस फ़िल्म के लिए 24 करोड़ रुपए की मोटी फ़ीस डिमांड की, जो कि अब तक किसी महिला कलाकार को मिलने वाली अब तक की सबसे बड़ी फ़ीस है। और हैरत की बात तो ये है कि फ़िल्म के मेकर्स ने कँगना की इस शर्त को मानते हुए उन्हें ये फ़ीस देना स्वीकार कर लिया है।

kangna Ranaut

कँगना रानवत को हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड ऐक्ट्रेस बनाने वाली जयललिता की ये बाओपिक दो भाषाओं में बनने वाली है। इस बाओपिक का नाम तमिल में “थलाइवी” होगा जबकि हिंदी में इसका नाम “जया” रखा जाएगा। इस फ़िल्म में पहले ऐश्वर्या राय और विद्या बालन का नाम भी सामने आ रहा था लेकिन अब कँगना का नाम फ़ाइनल हो चुका है और अगले महीने से इस फ़िल्म की शूट शुरू होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *