कंगना रनौत ने फिर लिया नया पं’गा, “तेरे रो’ने के दिन आ गए..”

हमेशा अपने बयान को कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस रंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं। हर बार की तरह इस बार भी कंगना रनौत ने एक बड़ी हस्ती पर तं’ज कसा है। बता दें कि इस बार उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर पर हमला किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है जिसके जरिए उन्होंने करण जौहर पर नि’शाना साधा है। बता दें कि इन दिनों कंगना का रियलिटी शो ‘लॉ’कअप’ सुर्खियों में है। ‘लॉ’कअप’ अब तक 200 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। जिसको लेकर कंगना ने ये स्टोरी लगाई और करण जौहर पर नि’शाना साधा।

कंगना के इस शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ शो को नहीं बल्कि शो के सभी कंटेस्टेंट को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने रिलीज होते ही कई रिकॉ’र्ड तो’ड़े और अब इस शो ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए उन्होंने कहा कि अभी तो व्यूज और भी आगे जाएंगे।

कंगना ने लिखा कि “जैसे ही ‘लॉ’कअप’ के 200 मिलियन व्यूज हुए…सारी चंगू-मंगू सेना/क्रूएला की मीडिया/साथ में उनके पापा जो छिप-छिप के रोने वाले हैं। इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200 मिलियन और अभी आगे-आगे देखो होता है क्या… तेरे रो’ने के दिन आ गए पापा जो।” इस स्टोरी के बाद अब तक करण का कोई रिए’क्शन नहीं आया है।

ये देखना काफी मजेदार होगा कि करण इसपर अपना क्या रिए’क्शन देते हैं, क्योंकि कंगना और करण के बीच काफी लंबे समय से तना’व है और अब वह फिर एक बार आमने सामने आ गए हैं। बता दें कि कंगना ने करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में करण पर नेपो’टिज्म को लेकर हम’ला किया था। जिसके बाद से दोनों आज तक एक दूसरे के खिला’फ रहते हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!