बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और कंट्रो’वर्सीज का कुछ खासा पुराना रिश्ता रहा है। आए दिन किसी ना किसी वि’वा’द में उनका नाम साम’ने आता रहता है। बी’ते काफी समय से वह सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स को लेकर सुर्खि’यों में बनी हुई थीं, जिसने अब महारा’ष्ट्र सर’कार बना’म कंगना रनौत का रु’ख ले लिया है। इन्हीं वि’वा’दों के बीच कंगना ने फिल्म इंड’स्ट्री में ड्र’ग्स का इस्ते’माल होने की बात का दा’वा किया था और ड्र’ग्स के यूज को लेकर कई बे’बाक ब’यान भी दिए थे। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रि’टीज का नाम लेकर ड्र’ग्स लेने का आरो’प भी लगाया था।

अब कंगना खुद इसमें फँ’सती नज’र आ रही है उन्होंने खुद कबू’ला है कि उन्हें ड्र’ग्स लेने की ल’त लग गई थी। इन दिनों कंगना रनौत का एक पुरा’ना वीडियो ते’ज़ी से वाय’रल हो रहा है। मार्च के महीने में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद यह वीडियो शे’यर किया था, जिसमें कंगना कहती नजर आ रहीं हैं कि उन्हें एक बार ड्र’ग्स की ल’त लग गई थी। कंगना कहती हैं “जैसी ही मैं घर से भा’गी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्र’ग ए’डिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कां’ड चल रहे थे कि मैं ग़ल’त लोगों के हाथ ल’ग चु’की थी, जहां इतना सब खत’रनाक हो चुका था मेरे जीवन में। जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टी’न एजर ही थी।”

Kangna Ranaut
कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खीं’चता नजर आ रहा है। सभी इसपर खूब रिए’क्शन भी दे रहे हैं। कंगना रनौत और महारा’ष्ट्र सर’कार के बीच का वि’वा’द दिन पर दिन ब’ढ़ता ही जा रहा है। इस माम’ले में पिछले दिनों महारा’ष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत के एक्स बॉयफ्रेंड और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के इंटरव्यू को आधा’र बना कर कहा था कि कंगना के ड्र’ग्स लेने की जां’च की जाएगी। अध्ययन सुमन ने कँगना से ब्रे’कअ’प के बाद उन पर इल्ज़ा’म लगाया था कि कँगना उन्हें ड्र’ग्स लेने के लिए मज’बूर कर रही थीं लेकिन उन्होंने कँगना की बात नहीं मा’नी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *