कंगना रणावत अपनी फ़िल्मों के डायलॉग्ज़ से ज़्यादा अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं ये बात किसी तरह से भी ग़लत नहीं लगती। कंगना के ट्वीट्स आए दिन कोई न कोई बखेड़ा खड़ा करते हैं। पिछले दिनों मुंबई को लेकर दिए उनके बयानों से कोई उसे ख़ासा ख़ुश नज़र नहीं आ रहा था यहाँ तक कि उन पर कई तरह के मामले भी दर्ज हो गए हैं। कंगना ने सुशांत मामले में बेबुनियाद इल्ज़ाम लोगों के नाम ले लेकर लगाए जिसका ख़ामियाज़ा उन्हें आज भुग’तना पड़ रहा है। पिछले दिनों उन पर कई मुक़दमे भी दर्ज हुए हैं जिनके लिए उन्हें मुंबई उपस्थित होना ही होगा।

वहीं इन सबके बीच भी कंगना पंगे लेने से बाज़ नहीं आ रहीं हैं। उन्होंने एक नया ट्वीट लिखकर आमिर ख़ान पर निशा’ना साधा है। एक वक़्त था जब आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी कहती हैं कि उन्हें यहाँ रहने में डर लगने लगा है इस बात पर बहुत बवाल हुआ था। इसी बात को निशाना बनते हुए कंगना ने ये ट्वीट किया है और आमिर को टैग भी किया है। कंगना ने इस ट्वीट में लिखा, “जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तो’ड़ा था, मेरा घर तो’ड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रो’ह के लिए जे’ल में डाला गया था, मुझे भी जे’ल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। इंटॉलरेन्स गैंग से जाकर कोई पूछे कितने क’ष्ट स’हे हैं, उन्होंने इस इंटॉलरंट देश में?’

Kangana- Amir
कुछ समय पहले ही कंगना ने आमिर का एक इंटरव्यू भी ये लिखते हुए शेयर किया था कि आमिर ने कहा है कि उनकी पत्नी भले ही हिंदू हों लेकिन उनके बच्चे मुस्लिम ही रहेंगे। जबकि आमिर ने इस इंटरव्यू के बारे में बताया कि ये फ़ेक है और उनके नाम से फै’लाया गया है। इसके लिए आमिर ने इस फ़ेक इंटरव्यू को चलाने वालों पर के’स करने की बात भी एक TV शो में कही थी। जब कंगना ने ये इंटरव्यू लगाकर आमिर को बु’रा-भला कहा तो आमिर ने इस इंटरव्यू के फ़े’क होने की बात ट्वीट की थी। लेकिन अब कंगना उनसे ही सपो’र्ट करने की बात कह रही हैं।

कंगना पर अंधे’री की अदालत में राजद्रो’ह और अपने ट्वीट के ज़रिए समाज के दो धार्मिक समूहों के बीच विवाद पैदा करने का आरो’प लगाते हुए वक़ील अली कासिफ ख़ा’न ने शिका’यत दर्ज की है। इस शिका’यत में कहा गया है कि कंगना अलग-अलग समुदायों और सरकारी निकायों की इज़्ज़त नहीं करतीं और न्यायपालिका का भी मज़ाक़ उड़ाती हैं। जब उन पर बांद्रा अदालत में रिपोर्ट दर्ज की गयी तो उन्होंने न्यायपालिका के ख़िला’फ़ अप’मानज’नक ट्वीट कर उसे ‘पप्पू सेना’ कहा। अब इस मामले की सुनवाई अगले महीने की 10 वीं तारीख़ को होगी। एक अन्य मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को समन भेजा गया है जिसके अन्तर्गत दोनों को 26 और 27 अक्टूबर को पेश होना होगा।