कल सुबह इतने बजे होगा राजू का अं’तिम संस्कार, अस्प’ताल से पा’र्थिव शरीर

लोगों को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज सभी को रु’ला गए। पिछले 41 सालों से उनकी सेह’त को लेकर चिं’ता बनी हुई थी। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली में हार्ट अटै’क आया था। यहाँ वो किसी काम के चलते गये हुए थे। इसके बाद उन्हें एम्स में भ’र्ती करवाया गया जहां उनका इला’ज चल रहा था। ख़बरों के अनुसार राजू के दिमाग़ में ऑक्सीजन नहीं पहुँच पा रही थी जिसके कारण उन्हें होश भी नहीं आ रहा था। बुधवार को उनके कुछ अंगों ने भी काम करना बं’द कर दिया जिसके बाद उनकी मृ’त्यु हो गयी।

राजू का पूरा परिवार उनके पास मौजूद था। राजू के नि’धन के बाद उनके चाहने वाले ये जा’नना चाह रहे हैं कि उनका अं’तिम संस्कार कहाँ किया जाएगा। बहुत से लोगों का अनुमान था कि राजू की जन्मभूमि कानपुर में उनका अं’तिम संस्कार किया जाए। पर मिली खबरों के अनुसार राजू का अं’तिम संस्कार गुरुवार को दिल्ली में ही किया जाएगा। राजू को अभी अस्प’ताल से उनके दिल्ली के घर ले जाया जाएगा। दरअसल ये दिल्ली में राजू के भतीजे मयंक श्रीवास्तव का घर है।

राजू का अं’तिम संस्कार गुरुवार सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर दिल्ली के निगमबोध घा’ट पर होगा। राजू के पीए ने तो बस यही कहा था कि उनके परिवार के लोग दिल्ली आ रहे हैं उसके बाद निर्णय लिया जाएगा कि उनका अं’तिम संस्कार कहाँ होगा? ख़बरों के अनुसार राजू के भाई काजू श्रीवास्तव और उनकी पत्नी दिल्ली के लिए कार से रवाना हो चु’के हैं उनके पहुँचने के बाद राजू का अं’तिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा।इस बारे में उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात भी की।

राजू के भतीजे द्वारिकापुरी में रहते हैं वहीं उनके पा’र्थिव शरीर को ले जाया जाएगा। राजू के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुः’ख जताते हुए कहा कि “राजू श्रीवास्तव ने हँसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन कर दिया। वो हमें बहुत जल्द छो’ड़ गए लेकिन उनके काम की समृद्ध दौलत अनगिनत लोगों के दिलों में सालों तक उन्हें जीवि’त रखेगी। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना।ओम् शांति”।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!