इस बात पर किसी को भी श’क नहीं है कि शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी पर्दे पर कमा’ल होती है। दोनों ने साथ काम करके कई सुपर हिट फ़िल्में दी हैं। काजोल और शाहरुख़ की दोस्ती की भी ख़ू’ब च’र्चा मी’डिया में होती रही है। काजोल और शाहरुख़ ने साथ में बाज़ीगर, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी ग़म, माय नेम इज़ ख़ान जैसी कई सुपरहि’ट फ़िल्में की हैं।

हाल ही में काजोल एक यूट्यूब चैनल के शो पर आयीं। ‘अन-स्क्रिप्टेड स्कूप-हूप’ के शो पर काजोल ने शाहरुख़ के बारे में ऐसी जा’नकारी दी जो शायद कई लोग नहीं जानते। इस शो पर उन्होंने शाहरुख़ के साथ अपनी पहली फ़िल्म बाज़ीगर के बारे में बताया।

Shahrukh- Kajol

काजोल ने बताया कि शाहरुख़ ज़्यादा बात नहीं करने वाले शख़्स लगते थे जबकि वो बहुत बातूनी थीं। उन्होंने बताया कि फ़िल्म बाज़ीगर की शू’टिंग के दौरान जब न्यू ईयर के दिन सब सेट पर आये तो सब सोये सोये से लग रहे थे। शाहरुख़ ने काला चश्मा पहना हुआ था और मैं बार-बार उन सभी से बात करने की कोशिश कर रही थी लेकिन सभी आ’धे-अ’धूरे हो’श में थे।

उन्होंने बताया कि शाहरुख़ समे’त अधिकतर लोगों ने रात में पार्टी की थी और श’राब भी पी थी। इस वजह से उसका हैं’गओ’वर बाक़ी था। काजोल ने बताया कि इस दिन के बाद ही उनकी शाहरुख़ से ज़्यादा बात होने लगी और दोनों में दोस्ती हो गई। उन्होंने बताया कि तब शाहरुख़ बहुत कम बात करते थे लेकिन उस दिन के बाद से तो उन्होंने ख़ूब बात करना शुरू कर दिया।