स्टार किड्स किसी न किसी वजह से लोगों की नज़रों में आते ही हैं। कुछ स्टार किड्स लोगों की नज़रों में बने ही रहते हैं उनमें सुहाना ख़ा’न, अबराम, के साथ- साथ काजोल और अजय की बेटी न्यासा का नाम भी शामिल है। न्यासा चाहे पार्टी करे या दोस्तों के साथ कहीं जाए मीडिया उनके पीछे लग ही जाती है। न्यासा पहले तो मीडिया से काफ़ी बचती फिरती थीं लेकिन अब वो भी मीडिया के साथ काफ़ी फ़्रेंडली हो गयी हैं। न्यासा जोया अख़्तर की फ़िल्म ‘आर्चीज़’ में नज़र आ सकती हैं।

न्यासा देवगन अपने किसी न किसी कारण से ट्रो’ल भी होती रहती हैं। न्यासा जब हाल ही में एक जगह पार्टी में पहुँची तो उन्हें मीडिया ने आ घे’रा। जब न्यासा मीडिया के सामने ही थीं कि उनके पास दो बच्चे पैसा माँ’गने के लिए आ गए और उनसे ज़िद करने लगे। इस परे न्यासा ने उन्हें कहा कि “अभी मेरे पास कुछ नहीं है वरना मैं तुम्हें सच्ची में कुछ दे देती”। उनकी ये बात कैमरे में रिकॉर्ड भी हो गयी और इसी बात पर उन्हें ट्रो’ल किया जाने लगा।

लोग न्यासा को उस विडीयो के लिए ये कहकर ट्रो’ल कर रहे हैं कि इतना महँगा मोबाइल हाथ में होने के बाद भी उनके पास कुछ नहीं है। लोगों ने तो यहाँ तक भी कहा कि वो गरीब बच्चे ही काजोल की बेटी को कुछ पैसे दे दें।हम तो यही कहेंगे कि इन दिनों ट्रोल करना बहुत आम है। शयाद इन ट्रोल करने वालों को ये नहीं पता है कि न सिर्फ़ स्टार किड्स बल्कि कई स्टार भी अपने पास कुछ पैसे नहीं रखते हैं।

स्टार्स के पैसे उनके ड्राइवर, सिक्यूरिटी या मैनेजर के पास होते हैं, जो इनका बिल पे करते हैं। वहीं कुछ अपना पर्स भी गाड़ी में ही रखते हैं। ऐसे में उनके हाथों में पैसा न होना आम बात है।जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया ज़ा रहा है। वैसे जो भी हो न्यासा की ख़ूबसूरती और उनका अन्दाज़ अब लोगों को भाने लगा है। यूँ तो काजोल और अजय का कहना है कि न्यासा फ़िल्मी दुनिया में नहीं आना चाहतीं हैं लेकिन उनके सोशल मीडिया को देखकर तो ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है। अब सभी की ये इंतज़ार होगा कि कब न्यासा फ़िल्मी परदे पर नज़र आती हैं।

error: Content is protected !!