दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल को बॉलीवुड के दीवाने भी अच्छी तरह जानते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी आला दर्जे का काम किया है. काजल इन दिनों लेकिन फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेत्री ने 19 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया. काजल को इसके बाद शुभकामनाओं के ढेरों मैसेजेस आने लगे.

काजल ने अब अपने प्रेगनें’सी दौर के अनुभव को आमजन से साझा किया है. उन्होंने एक instagram पोस्ट में अपनी ज़िन्दगी के इस ख़ूबसूरत पल से जुड़े कुछ इमोशंस साझा किए. उन्होंने एक बेहद ग्लैमरस फ़ोटो शेयर किया और उस पर कैप्शन में पूरी पोस्ट लिखी. वो कहती हैं कि पोस्टपार्टम (डिलीवरी के बाद कुछ महिलाओं को उदासी महसूस होती है) ग्लैमरस नहीं हो सकता लेकिन ये ख़ूबसूरत ज़रूर हो सकता है.

वो अपनी पोस्ट में लिखती हैं,”अपने बेटे नील का दुनिया में स्वागत करके बेहद उत्साहित हूं. बच्चे को जन्म देना एक लंबा, थका देने वाला लेकिन संतोषजनक अनुभव है.जन्म के बाद जब मैंने नील को पहली बार अपने सीने से लगाया, वो पल मेरे लिए बेहद शानदार था. तब मैंने प्यार की सबसे गहरी क्षमता को समझा.”

उन्होंने कहा,”3 रातों की नींद हराम, सुबह-सुबह खू’न बहना, डकार लेना, पेट द’र्द और खिंची हुई त्वचा, जमे हुए पैड्स, ब्रेस्ट पम्प, एंजाइटी जैसी परेशानी लगातार बनी हुई थी. इन सब परेशानियों के बावजूद यह ऐसे पल रहे, जिसमें द’र्द भी ख़ुशी का एहसास दिलाता था. अब सुबह की शुरुआत बेटे को प्यार से गले लगाने, एक-दूसरे की आंखों में देखने और किस देने से होती है. हम आगे बढ़ रहे हैं, सीख रहे हैं.”

Kajal Agarwal

उन्होंने आगे लिखा,”इस शानदार सफर में साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. सच्चाई ये है कि पोस्टपार्टम ग्लैमरस नहीं लेकिन ये खूबसूरत जरूर हो सकता है.” आपको बता दें कि काजल ने सन 2020 में व्यापारी गौतम किचलू से शादी की थी. पारिवारिक क़रीबियों के बीच हुई इस शादी की चर्चा ग्लैम वर्ल्ड में ख़ूब हुई. काजल और गौतम की ज़िन्दगी में अब एक बेटा भी आ गया है, ऐसे में हम दोनों को ढेर सारी बधाई देंगे और चाहेंगे कि ये परिवार हमेशा ख़ुश रहे.

error: Content is protected !!