इन दिनों कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल अ’क्सर साथ न’ज़र आते हैं ऐसे में दोनों के अफ़े’यर की ख़’बरें सामने आने लगी हैं। कैटरीना तो इस माम’ले में कुछ भी कहने से बचती हैं पहले वो सलमान के साथ ऑन- ऑफ़ रिलेशन में रहीं उसके बाद रणबीर कपूर को लम्बे समय तक डे’ट किया उनसे ब्रेक’अप के बाद कैटरीना का दिल इस क़द’र टू’ट गया था कि उन्होंने काम पर फ़ो’कस किया।

कुछ समय बाद वो एक बार फिर सलमान के साथ भारत में नज़र आयीं और उनका करियर चल निकला है। ऐसे समय में ही कैटरीना को विक्की कौशल का भी साथ मिला। ख़बरों की माने तो दोनों साथ में ख़ु’श नज़र आते हैं। जब दोनों के रिलेशन पर विक्की से सवा’ल किया गया तो उन्होंने इस रिश्ते से इं’कार किया और साथ ही ये भी कहा कि वो झू’ठ नहीं बोलना चाहते।

Vicky Kaushal and Kaitrina with Vickey’s Dad

विक्की ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मुझे यहाँ सफा’ई देने की कोई जरूरत है। मैं बस इतना कहूंगा कि कई बार आपको अपनी निजी जिंदगी को थोड़ा संभा’लने की जरूरत है। कई बार मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी खुला हो जाता हूं क्योंकि मैं झू’ठ नहीं बोल सकता। अगर आप एक झू’ठ बोलते हैं तो आपको इसे छु’पाना पड़ता है और अं’त में आपको और भी झू’ठ बोलने पड़ते हैं। अगर आप कोई ब’यान देते हैं तो च’र्चा और भी ब’ढ़ती है। वाकई में अगर स्प’ष्ट रूप से कहूँ तो ऐसा कुछ भी नहीं है”

विक्की के इतने गोलमोल जवा’ब के बाद तो यही लगता है कि अभी कैटरीना और उनका रिले’शन उस जगह तक नहीं पहुँचा है जहाँ वो इसे नाम दे सकें। वैसे ख़बरें हैं कि कैटरीना जल्द ही अली अब्बास जाफ़र की फ़िल्म में एक सुपर हीरो का किरदार नि’भाने वाली हैं। फ़िल्म में उनकी मुख्य भूमि’का होगी और जब फ़िल्म के हीरो की बात आयी तो कैटरीना ने विक्की के नाम की सिफ़ा’रिश लगा दी जो मंज़ूर भी हो गयी।