अपने जन्मदिन पर कैटरीन कैफ़ इस साल छुट्टियाँ बिता रही हैं अपनी फ़ैमिली और क़रीबी दोस्तों के साथ। कैटरीना कैफ़ ने पहले ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वो इस साल कोई पार्टी नहीं रखने वाली हैं बल्कि वो अपने क़रीबी दोस्तों के साथ ही अपने ख़ास दिन को मनाएँगी। कैटरीना के जन्मदिन की इस ख़ुशी में शामिल नहीं हैं उनके सबसे क़रीबी दोस्त माने जाने वाले सलमान ख़ान भी।

कैटरीना के जन्मदिन के मौक़े पर आज हम आपको बताने वाले हैं कैटरीना के करियर की एक छोटी सी झलक..कैटरीना कैफ़ को बॉलीवुड में नाम दिलाने में सबसे ऊपर नाम आता है भाई जान सलमान ख़ान का। मैंने प्यार क्यों किया फ़िल्म से जब सलमान ने कैटरीना को बड़े परदे पर एक बार फिर से उतारा तो मानो कैटरीना के टैलेंट को सही दिशा मिली। इसके बाद कैटरीना कई फ़िल्मों में सिर्फ़ सलमान के साथ ही नज़र आयीं। यहाँ तक कि उनका नाम सलमान की गर्ल फ़्रेंड की लिस्ट में जुड़ गया।

लेकिन बाद में कैटरीना की जोड़ी बनी अक्षय कुमार के साथ सिंह इज़ किंग, नमस्ते लंदन जैसी कई फ़िल्मों में दोनों की जोड़ी काफ़ी पसंद की गयी। ख़बरें हैं कि कैटरीना और अक्षय की जोड़ी एक बार फिर से साथ नज़र आने वाली है रोहित शेट्टी की फ़िल्म सूर्यवंशी में। जब कैटरीना की जोड़ी जमी रणबीर कपूर के साथ अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी में जब ये जोड़ी नज़र आयी तो दर्शकों को ख़ूब भायी यहाँ तक की इन दोनों को भी एक-दूसरे का साथ भाने लगा। रणबीर और कैटरीना की जोड़ी ऐसी जमी की दोनों साथ घूमने भी गए और उनके सीक्रेट हॉलीडे की फ़ोटोज़ लीक होने के बाद सभी को इस रिश्ते की ख़बर हुई।

सलमान कैटरीना के कारण रणबीर को भी समय-समय पर कमेंट करते रहे लेकिन दोनों ने ही चुप्पी साधी रखी। यहाँ तक कि कैटरीना और रणबीर एक साथ एक घर में शिफ़्ट तक हो गए थे लेकिन बाद में कैटरीना का ऐसा दिल टूटा कि वो प्यार से तौबा करती नज़र आयीं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कभी प्यार न करने की बात कही और फ़िलहाल सिंगल होने की बात कही। वैसे कैटरीना और सलमान की कैमेस्ट्री अब भी कमाल की है।

Katrina Kaif- Salman Khan

फ़िलहाल कैटरीना अपना जन्मदिन अपनी फ़ैमिली और क़रीबी दोस्तों के साथ बिता रही हैं और अपने काम में ध्यान देना चाहती हैं। कैटरीना अब कुछ दिन सिंगल ही रहना चाहती हैं। प्यार में मिले धोके से कैटरीना उबर ही नहीं पायीं हैं। वैसे अपने एक्स रणबीर की गर्लफ़्रेंड आलिया भट्ट से कैटरीना का गहरा दोस्ताना है।

मैक्सिको में अपना जन्मदिन मना रही कैटरीना ने कहा कि जन्मदिन हमेशा मज़ेदार होते हैं। वैसे तो ये कोई बड़ी बात नहीं लेकिन इसके बहाने हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक़्त बिता लेते हैं। मेरे लिए ये साल काम के मामले बेहतरीन रहा चाहे ज़ीरो हो या भारत मैं अपने काम से ख़ुश हूँ। अब मैं ऐसी फ़िल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूँ जहाँ मुझे अच्छे रोल और बेहतर परफ़ॉर्म करने का स्कोप मिल सके और मैं नए किरदारों को जी सकूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *