‘जुनून’ किरदार के लिए ट्रो’ल किए जाने पर मौनी रॉय का करा’रा जवाब, बोलीं “मैं नहीं मानती…”

अयान मुखर्जी द्वारा बनाई गई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सिर्फ फिल्म ही नहीं फिल्म से जुड़े सभी लोग भी काफी चर्चा में हैं। बता दें कि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके बॉ’यकॉ’ट की तैयारी कर ली गई थी। लेकिन फिर भी फिल्म की सफलता में कोई कमी नहीं आई। आपको जानकर है’रानी होगी की फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।

फिल्म की सफलता में तो कोई कमी नहीं आई लेकिन लोग किरदारों पर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म में अभिनेत्री मौनी रॉय के किरदार पर भी खूब सवाल उठाए जा रहे हैं। गोरतलब हैं कि फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव किरदार में नजर आई हैं। उन्होंने ‘जुनून’ का किरदार निभाया है। हाल ही में उन्होंने नेगेटिव रिस्पॉन्स पर अपना बयान दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान मौनी रॉय कहती हैं कि “मुझे इन सबसे परे’शानी नहीं हुई, क्योंकि मुझे लगता है कि कोई इतना परे’शान क्यों होगा कि फिल्म देखने से पहले ही उसका बा’यकॉ’ट करने लगेगा। जब आप फिल्म देखते हो और वह आपको पसंद नहीं आती है, तब आप कुछ कहते हैं। जो लोग स्क्रीन के पीछ छिपकर बैठे हुए हैं और बिना देखे कुछ भी लिख देते हैं, दरअसल उनके पास कुछ भी करने के लिए है नहीं, इसीलिए वह ऐसा कर रहे हैं।”

नेगेटिव किरदार में मौनी रॉय को देखकर ट्रो’लर्स में उनको मार्वल के वॉन्डा मैक्जिम ऑफ का चीप वर्जन बताया। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि “मैंने ये सब पढ़ा, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जिसे जो कहना है कहे, मैं ट्रोल्स को नहीं मानती।” इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के बाकी और कलाकारों को लेकर बातचीत की।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!