विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को अब तक फैंस का भरपूर प्यार मिला है और मिल भी रहा है। शादी से पहले दोनों की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी थी, लेकिन शादी के बाद से अब दोनों के चाहने वालों में काफी इजाफा हुआ है। ग़ौरतलब हैं कि शादी के बाद भी कई दिनों तक दोनों सुर्खियों में रहे थे। आज एक बार फिर दोनों सुर्खियों में आ गए हैं।

जानकारी के अनुसार जल्दी ही दोनों फैंस को एक बड़ा सरप्राइज़ देने वाले हैं। हालांकि अभी इसकी पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन संभव है कि जल्दी ही दोनों फैंस को एक बड़ा सरप्राइज़ देंगे। शादी के बाद से अब तक दोनों को किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करने के कई ऑफर्स आ चुके हैं। लेकिन अब तक सभी ऑफर्स को कपल ने ठु’करा दिया है।

लेकिन अब जानकारी मिली है कि दोनों जल्दी ही साथ में काम करते दिखाई देंगे। अगर ऐसा हुआ तो फैंस की खुशी का कोई ठि’काना ही नहीं रहेगा। जानकारी के अनुसार विक्की और कैटरीना जल्दी ही साथ में एक एड करने वाले हैं। पहली बार ये जोड़ी ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आने वाली है।

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ‘डीडेकोर एड’ में साथ काम कर सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि ब्रांड ने इस एड के लिए कपल से संपर्क किया है और दोनों का इसको लेकर अच्छा रिस्पॉन्स आया है। हालांकि अभी दोनों ने ये स्पष्ट नहीं किया है कि वह इस एड में काम करेंगे या नहीं।

गोरतलब हैं कि इस एड के लिए शाहरुख खा’न और गौरी खा’न भी काम करते हैं। वहीं, अगर बात करें कैटरीना और विक्की की शादी की तो दोनों ने पिछले साल दिसंबर के महीने में ही शादी की है। राजस्थान में फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लेकर एक दूसरे को अपना हमसफर बना लिया। इस दौरान दोनों की शादी की फोटोज काफी वाय’रल हुई थीं।

error: Content is protected !!