‘तारक मेहता का उ’ल्टा चश्मा’ जहाँ शुरुआती दौर में अपने किरदारों और कहानी के चलते ख़बरों में बना रहा करता था। पिछ’ले कुछ समय से इस शो की स्टार कास्ट कुछ अलग ही कार’णों से सु’र्ख़ियो में हैं। पहले तो शो के का’स्ट के बीच कुछ अनब’न की ख़बरें सामने आयीं। इसके बाद ये कहा गया कि जेठालाल और बबीता जी का किरदार नि’भाने वाले कलाकारों दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता के बीच सबकुछ सही नहीं है जिसके चलते मुनमुन ने शो को अलवि’दा कह दिया है।

इन बातों को अफ़’वाह बताते हुए आख़िर मुनमुन शू’ट पर लौ’ट आयीं। वहीं अब शो की बबीता जी को लेकर एक नयी ख़बर आयी है, जिसे सुनकर शो के फ़ैन्स भी है’रान रह गए हैं। ख़बरों की माने तो बबीता जी का किरदार निभनाए वाली मुनमुन शो में टप्पू के किरदार में नज़र आने वाले राज अंदक’त को डे’ट कर रही हैं।

ये ख़बर सामने आने के बाद से ही लोग इस बात से है’रान हैं। असल में मुनमुन और राज के बीच 9 साल का अं’तर है। ख़बरों की माने तो शो में काम करने वाले सभी लोगों को इस रिश्ते के बारे में पता है और वो इस बात से बिलकुल भी है’रान नहीं होते हैं। वहीं ये भी बातें सामने आयी हैं कि इस रिश्ते के बारे में राज और मुनमुन के परिवार को भी ख़’बर है।

दोनों कुछ सालों से एक- दूसरे को डे’ट कर रहे हैं। इस बात का अंदा’ज़ा लोगों को तब होना शुरू हुआ था जब मुनमुन की सोशल मीडिया तस्वीरों पर राज के कमेंट्स कुछ ऐसे हुए जो सिर्फ़ दोस्ती को ही नहीं बलि उससे कुछ ज़्यादा को दर्शाते रहे। लोगों को ये कमेंट्स राज की उम्र के अनुसार ठीक नहीं लगा था।

वहीं मुनमुन और राज ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन लोगों को उनके रिश्ते की भन’क लग ही गयी। अब इस माम’ले में मुनमुन और राज कभी चु’प्पी तो’ड़ते हैं या नहीं ये तो वो ही जा’ने हम तो बस यही कहेंगे कि इश्क़ और मु’श्क़ छु’पाए नहीं छु’पता। इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल रहे हैं जिनके बीच उम्र का ऐसा फ़ा’सला रहा है।

शो में टप्पू सेना के हेड टप्पू हमेशा पूरी कालोनी के चहेते की तरह नज़र आते हैं। जबकि शो में टप्पू के पिता जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी अपने किरदार के अनुसार बबीता जी पर ल’ट्टू रहते हैं। अब जब उनके बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले राज असल ज़िंदगी में मुनमुन के जोड़ीदार बन गए हैं तो लोगों ने जेठालाल के नाम के मी’म बनाने शुरू कर दिए।

error: Content is protected !!