कुदरत का उसूल है, जब जिंदगी में दु’ख आते हैं तो खुशियां भी आती हैं। ऐसा ही कुछ फिल्मी जगत में हो रहा है। एक तरफ जहां बॉलीवुड दिग्गजों की नि’धन की खबरें सामने आ रही हैं तो कुछ खुशी की खबरें भी सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने बच्चे को जन्म दिया, इस खबर से हर कोई खुश था। लेकिन फिर के सी शर्मा के नि’धन की खबरें सुनने को मिली। अब एक बार फिर खुशी की खबर सामने आई है।

बता दें कि बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु भी प्रेगनेंट हैं। ये खबर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाय’रल हो रही है। तीन शादियों में ऐसा पहली बार हुआ है, जब करण सिंह ग्रोवर पिता बनने जा रहे हैं। इस बात के बारे में तो आप जानते ही होंगे कि बिपाशा, करण की तीसरी पत्नी हैं। उनसे पहले श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट भी करण की पत्नी रह चुकी हैं।

जेनिफर विंगेट के साथ करण का रिश्ता केवल दो साल ही टिक पाया। एक इंटरव्यू के दौरान करण ने उनसे शादी को अपनी जिंदगी की एक सबसे बड़ी गलती बताया। लेकिन जब इस बारे में जेनिफर से पूछा गया तो उनको रिए’क्शन ही कुछ अलग था। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जेनिफर से उनकी तला’क के बाद की जिंदगी के बारे में पूछा गया।

जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह से टू’ट गई थीं। उन्हें कोई भी रास्ता दिखाई नहीं दे रहा था। वह कहती हैं कि उनको ऐसा लगता था कि अब सब कुछ खत्म हो गया है। तला’क के बाद जेनिफर को ट्रो’ल भी किया गया था। वह पूरी तरह अकेली पड़ गई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद ही अपने आप को संभाला और आगे बढ़ दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात का पछतावा तो नहीं है कि उन्होंने करण से शादी की लेकिन जो कुछ हुआ वो नहीं होना चाहिए था।

error: Content is protected !!