बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड करने के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत के जैसे बयान आ रहे थे, वैसे लग रहा था कि वह सच में सुशांत को इंसा’फ दिला’ने के लिए आवाज़ उठा रही हैं। शायद यही वजह थी कि फैंस उनसे काफी प्रभा’वित हुए थे और हर कोई उनका सपो’र्ट करता दिखाई दे रहा था। लेकिन जैसे-जैसे यह ल’ड़ाई आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे ही इस माम’ले का रुख बदल’ता नजर आया और वह बॉलीवुड के लोगों पर ही भ’ड़कती हुई दिखाई दीं। इतना ही नहीं बल्कि बिना किसी वजह के वह हिन्दू-मुस्लिम का मु’द्दा बीच में लाईं और कई बार उन पर फे’क न्यूज़ फैलाने के भी आरो’प लगे।

इसी सिल’सिले में बीते दोनों कंगना ने एक्टर आमिर खा’न पर निशा’ना साधा था। उन्होंने आमिर से जुड़ा एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस इंटरव्यू के ज’रिए उन्होंने आमिर खा’न को कट्ट’रपंथी बताया था। हालांकि कंगना द्वारा शेयर किया गया यह इंटरव्यू फे’क निकला, जिसकी वजह से कंगना को काफी ट्रो’ल किया गया था और बॉलीवुड एक्टर्स के साथ-साथ आम जनता भी कंगना के खि’लाफ बोलती नजर आई। सोशल मीडिया पर इसको लेकर यूज’र्स ने कंगना रनौत की जमकर आलो’चना की। यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट कर कंगना रनौत पर तं’ज कस डाला।
Swara Bhaskar-Kangana Ranaut
स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा है “थक जा बहन।” अपने इस ट्वीट के साथ स्वरा ने हाथ जो’ड़ने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है, जिससे यह लग रहा है कि स्वरा कंगना के इन ट्वीट्स और बया’नों से काफी इरि’टेट हो गईं हैं। वैसे तो कंगना रनौत और स्वरा भास्कर के बीच की ल’ड़ाई किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर को भी अपने निशा’ने पर लिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया था। इसके अलावा कंगना ने स्वरा पर नेपो’टिज्म जैसे मु’द्दे को दबाने का आरो’प भी लगाया था।