यूं तो पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खा’न की बेटी सारा अली खा’न अपनी फिल्मों और तस्वीरों को लेकर च’र्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से जुड़े ड्र’ग्स माम’ले को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। ड्र’ग्स माम’ले में सारा का नाम साम’ने आया था, जिसके बाद यह खबरें फैल रही थी कि ड्र’ग्स कने’क्शन में नाम साम’ने आने के बाद पिता सैफ अली खा’न ने उनका साथ देने से इं’कार कर दिया था। ऐसी खबरें आईं थीं कि इस बात से सैफ बहुत नारा’ज हैं और वो उनकी कोई मदद नहीं करना चाहते हैं, जिसपर अब सैफ अली खा’न ने चुप्पी तो’ड़ी है।

सैफ अली खा’न ने एक इंटरव्यू में तीनों बच्चों के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की है। उन्होंने कहा है कि वह अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और तीनों के ही काफी नजदीक हैं। सैफ ने कहा, “मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करता हूं। यह सच है कि मैंने सबसे ज्यादा समय तैमूर के साथ बिताया है। लेकिन मैं अपने बड़े बेटे इब्राहिम और बेटी सारा के साथ हमेशा जुड़ा रहता हूं। मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है। अगर मेरा सारा ने किसी बात को लेकर दिल दु’खाया है, तो तैमूर मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता।”
Saif Ali Khan and children
सैफ ने आगे बताया, “जब भी आपको बच्चा होता है, तो आप अपना दिल बां’ट लेते हो। और वह उम्र में भी अलग-अलग होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है। मैं सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं और उनके साथ डिनर कर सकता हूं, लेकिन मैं यह तैमूर के साथ नहीं कर सकता।” ड्र’ग्स माम’ले में सारा का नाम आने से पटौदी खानदान में खल’बली मच गई थी। इससे पहले सारा और सुशांत के रिलेश’नशिप की खबरें तेज़ी से वाय’रल हुईं थीं।