नई दिल्ली: बहुत पुरानी कहावत है कि जिस थाली में आप खाते हैं, उसमें छेद नहीं करना चाहिए. हालाँकि ये भी सच है कि अपना वक़्ती फ़ायदा देखते हुए कई बार लोग ऐसी ग़’लती कर जाते हैं और अपनी ही थाली में सूराख़ कर देते हैं. कुछ इसी तरह का आ’रोप रवि किशन पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने लगाया है. जया बच्चन भाजपा सांसद के उस बयान से आ’हत दिखीं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड पर कथि’त अपमान’जनक टिप्पणी की थी.

इस टिपण्णी से ख़ासी आहत दिग्गज अभिनेत्री ने बिना नाम लिए रवि किशन को आड़े हाथों लिया. जया बच्चन ने कहा कि “सो’शल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदना’म किया जा रहा है”. बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्र’ग्स लत का शि’कार है बॉलीवुड. असल में सुशांत केस में मीडिया ने इतना कुछ कहा है कि बात का बतंगड़ बनता जा रहा है. सुशांत केस की जाँच करते हुए NCB को ड्र’ग्स पेडलर और इसका इस्तेमाल करने वाले कुछ लोगों का पता चला.

बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों का नाम ड्र’ग्स के मामले में आने के बाद बहुत से और सितारों का नाम इसमें घसीटा जा रहा है. इसी बात से आहत होकर जया बच्चन ने राज्यसभा में एक बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा,”कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि ख़राब नहीं कर सकते हैं. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में ख़राब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.”