इन दिनों अमिताभ बच्चन का बंग’ला जलसा क्वा’रंटाइन है क्योंकि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या कोरो’ना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद से नानावटी अस्प’ताल में अपना इला’ज करवा रहे हैं। ऐसे में जया बच्चन घर पर ही क्वा’रंटाइन हैं क्योंकि उनकी रिपोर्ट्स ही नेगे’टिव आयी थी। घर पर अके’ले रह रहीं जया बच्चन इन दिनों काफ़ी परे’शान हैं और अपनी इस परे’शानी के लिए वो पुलि’स के पास जा पहुँची हैं। दरअ’सल जलसा के बाह’र हर रात कुछ बाइकर्स आकर रेस लगाते हैं और ख़ूब शो’र करते हैं जिससे जया परे’शान हैं।

जया बच्चन ने पुलि’स के पास जाकर इन बाइकर्स के ख़िला’फ़ शिका’यत लिखवायी है। उनका कहना है कि राज़ रात इस तरह के शो;र के कार’ण उनकी नींद ख़राब होती है और उन्हें लगता है कि आसपास के लोग भी इससे प्रभा’वित होते होंगे। जया बच्चन के कहने पर पुलि’स तुरंत ऐक्शन में आयी है और CCTV फ़ुटेज से उन्होंने बाइकर्स के बाइक नम्बर देख लिए हैं और अब उनकी खो’ज की जा रही है। परिवा’र के कोरो’ना पॉज़िटिव होने के बाद से जया बच्चन काफ़ी त’नाव में हैं और ऐसे समय में ये बाइकर्स उनकी परे’शानी ब’ढ़ा रहे हैं।

Amitabh Bacchan
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी जलसा के सामने ख’ड़ी होने वाली भी’ड़ की एक पुरानी तस्वीर लगाकर लिखा था कि भगवान मदद करो। दरअसल पहले अमिताभ हर रविवार अपने चाहने वालों के सामने आया करते थे। इस दौ’रान सभी चाहने वाले सुबह से ही जलसा के बाहर ख’ड़े हो जाया करते थे और अमिताभ अपने घर के अंदर एक बड़े बॉक्स पर खड़े होकर सभी का अभिवादन किया करते थे। ये काम अमिताभ बिना नागा किया करते थे अब कोरोना संक्र’मित होने के कारण अमिताभ वो समय मि’स कर रहे हैं।