एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स को छो’ड़ अब लोगों का ध्यान बॉलीवुड में ड्र’ग्स के इस्तेमाल पर आ गया है। इस समय सभी लोगों का फोकस ड्र’ग्स कने’क्शन में आए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स पर है। लोग यह जानने में ज़्यादा इंटरे’स्टेड हैं कि आखिर ड्र’ग्स एंग’ल में और किन-किन अभिनेता-अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं। इसी बीच अब डायरेक्टर कर’ण जौ’हर के घर साल 2019 में हुई पार्टी एक बार फिर च’र्चा में आ गई है। यह वीडियो वाय’रल होने के बाद से ही पार्टी में शामिल सभी लोगों पर ड्र’ग्स लेने का आरो’प लगाया जा रहा है।

इन आरो’पों के बाद फिल्म इंड’स्ट्री के लोगों की प्रति’क्रियाएं साम’ने आए रहीं हैं। इस बीच मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी अपनी प्रति’क्रिया जाहिर की है। जावेद अख्तर ने कर’ण जौ’हर की पार्टी का ज़िक्र करते हुए मीडिया पर हम’ला किया है। जावेद अख्तर ने कहा, “अगर कर’ण जौ’हर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता तो टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती। उन्हें किसानों के प्रदर्शन और कर’ण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि कर’ण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट ‘पार्टी’ है।”
Javed Akhtar-Karan Johar
दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो में जावेद अख्तर की बेटी और बॉलीवुड डायरेक्टर ज़ोया अख्तर भी नजर आ रहीं हैं, जिससे यह माना जा रहा है कि जावेद अख्तर कर’ण जौ’हर की पार्टी का इसलिए सपो’र्ट कर रहे हैं, इसमें उनकी बेटी ज़ोया अख्तर भी शामिल हैं। सुशांत के’स में रिया चक्रवर्ती के बाद अब बॉलीवुड के नामी-गिरामी चेहरे भी ड्र’ग्स के चुं’गल में फं’सते दिखाई दे रहे हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खा’न, और श्रद्धा कपूर जैसे नाम शामिल हैं। एनसीबी लगातार इन सभी एक्ट्रेसेस से पू’छताछ कर रही है।