ट्रेजेडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार 98 साल के होने वाले हैं. कोरोना वायरस की वजह से वो अपना ख़याल रख रहे हैं. कोरोना महामारी में बुज़ुर्ग लोगों को विशेष ध्यान देने की ज़रूरत है. उनकी पत्नी और अपने दौर की मशहूर अभिनेत्री सायरा बानो उनका विशेष ध्यान रख रही हैं. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब की तबीअत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है और फैन्स उनके लिए दुआएँ करें.

सायरा बनो ने दिलीप साब के बारे में बात करते हुए कहा,”साहब इन दिनों काफी कमजोर हो गए हैं, और उनकी तबियत भी ठीक नहीं चल रही है। कभी-कभी वो चलकर हॉल में पहुंच जाते हैं और फिर अपने कमरे में लौट आते हैं। उनकी इम्युनिटी बहुत कम है। फैंस उनके लिए दुआएं करें। हम हर दिन खुदा को शुक्रिया अदा करते हैं।”
Dilip Kumar
उन्होंने कहा,”मैं दिलीप साहब की देखभाल दिल से करती हूं। ऐसा नहीं है कि मेरे ऊपर कोई दवाब है। मैं उनका ख़याल इसलिए नहीं रखती कि लोग मेरी तारीफ करें। मैं उन्हें छू पाती हूं और उन्हें गले लगा पाती हूं, यह मेरे लिए सबसे ख़ूबसूरत बात है। मैं उनसे मुहब्बत करती हूं और वो मेरी जिंदगी हैं।”उल्लेखनीय है कि दिलीप कुमार भारतीय सिने जगत के सबसे आला दर्जे के कलाकारों में शुमार किए जाते हैं. बॉलीवुड के गोल्डन पीरियड में दिलीप कुमार-राज कपूर-देव आनंद की तिकड़ी बॉलीवुड पर राज करती थी.दिलीप कुमार जिनका असली नाम मुहम्मद युसूफ ख़ान है, उनका जन्मदिन 11 दिसम्बर को है. दिलीप साब की सेहत के लिए हम भी दुआ करते हैं.