आलिया भट्ट आज आप 27 वाँ जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रे’शन की शुरुआत रात से ही कर दी और उन्होंने दो केक का’टकर जन्मदिन का ये जश्न शुरू किया। बाद में उन्होंने अपनी गर्ल गैं’ग के साथ भी अपनी फ़ोटो शे’यर की। आगे आलिया किस तरह से जश्न मनाएँगी ये तो बाद में पता चलेगा लेकिन आलिया ने अपने जन्मदिन के पहले ही कुछ ऐसा किया जो है बड़ा ही ज़ो’रदार। आलिया ने ख़रीदा है अपना एक नया घर।

आलिया ने अपने जन्मदिन के पहले अपना एक नया घर ख़’रीदा है। आलिया को ये घर इतना पसंद आया कि आलिया ने इसे ख़’रीदने के लिए ड’बल पैसे दे दिए। आलिया इस घर को पूरी तरह सजाने में जु’टी हैं, ख़’बरें हैं कि वो इस घर में अपने बॉयफ़्रेंड रणबीर के साथ रहेंगी। आलिया ने इस घर को स’जाने का काम शाहरुख़ की पत्नी गौरी को दिया और अब उनका ये घर पूरी तरह तै’यार हो गया है। इस घर के लिए आलिया ने बहुत अच्छी- अच्छी चीज़ें जु’टायी हैं।

Alia Bhatt
आलिया ने इस घर का विडीयो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया। आलिया ने ये भी बताया कि किस तरह उन्हें घर में शिफ़्ट होने के लिए बहन से मदद मिली। फ़िल्म इंडस्ट्री में आने के बाद से ये तीसरी सम्पत्ति है जिसे आलिया ने ख़’रीदा है। आलिया और रणबीर कपूर इस घर में जल्द ही शि’फ़्ट होने वाले हैं। आलिया और रणबीर का रिलेशन कई सालों से है और इन्हें अब घर के लोगों की भी ग्रीन सि’ग्नल मिल चुका है। आलिया और रणबीर इस साल के अं’त में शादी करने वाले हैं। काम की बात करें तो आलिया रणबीर के साथ ब्रह’मास्त्र में दिखने वाले हैं इसके अलावा वो गंगुबाई काठि’यावाड़ी में दिखने वाली हैं।।