बॉलीवुड स्टार्स के इतने फ़ैन्स होते हैं जो उनसे मिलने का कोई मौ’क़ा नहीं छो’ड़ना चाहते। ऐसे में फ़ैन्स अक्सर सितारों को एयरपोर्ट पर देख लेते हैं। जी हाँ, स्टार्स का इतना काम होता है कि वो अक्सर कहीं न कहीं जाते आते रहते हैं। स्टार्स का स्टाइल सिर्फ़ फ़िल्मों और इवें’ट्स में ही नहीं देखा जाता बल्कि उनके एयरपोर्ट लुक की च’र्चा भी बहुत होती है।

सभी स्टार्स ख़ासकर ऐक्ट्रेस अपने लुक को लेकर काफ़ी सी’रियस रहती हैं। ऐसे में अगर उनका स्टाइल लोगों की न’ज़रें उनकी ओर घु’मा दे तो क्या कहने। कुछ ऐसा ही हुआ जब जान्हवी कपूर पहुँची एयरपोर्ट। जान्हवी ने पारम्परिक रूप अपनाया हुआ था। उन्होंने एक लाइट ग्रीन कलर का ख़ूबसूरत कुर्ता पहना था यही नहीं साथ में किसी शर्मी’ली कु’ड़ी की तरह एक दुपट्टा भी ओढ़ा था।

Janhvi Kapoor

जैसे ही जान्हवी एयरपोर्ट पहुँची कि सबकी न’ज़रें फ़्लाइट की तरह उ’ड़ती हुई उन पर जा टि’कीं। जान्हवी ने हल्के से मुस्कुराकर फ़ोटो खिंचवायी और चल पड़ी सबका दिल उ’ड़ा के फ़्लाइट की ओर। ये पहली बार नहीं है जब जान्हवी ट्रेडिशनल कपड़ों में एयरपोर्ट में नज़र आयी हैं। जान्हवी अक्सर पारम्परिक कपड़ों में न’ज़र आती हैं।

हाल ही में जान्हवी ने अपनी मॉम श्रीदेवी की तरह रेड साड़ी में फ़ोटोज़ अपने इंस्टा अकाउंट में पोस्ट की तो सब उन्हें देखते ही रह गए। कहना होगा जान्हवी हर लुक में लगती हैं बेस्ट, वैसे तो उनकी एक ही फ़िल्म अब तक आयी है लेकिन वो लाखों दिलों में स’मा गयी हैं। जान्हवी की आने वाली फ़िल्मों में नाम शा’मिल है गुंजन सक्सेना, रू’ह अफ़’जाना और त’ख़्त।