जान्हवी कपूर इन दिनों बहुत व्यस्त हैं अपनी आने वाली फ़िल्मों काली पीली की शू’ट पूरी हो चुकी है वहीं उनकी फ़िल्म रु’ही आ’फ़जा भी तैयार है। यही नहीं जान्हवी गुंजन सक्सेना की लाइफ़ पर भी फ़िल्म कर रही हैं। इस तरह से देखा जाए तो जान्हवी की झोली में काफ़ी चीज़ें हैं। जान्हवी जहाँ फ़िल्मों के मामले में लकी हैं वहीं वो कई प्रोडक्ट के साथ भी ऐड में काम कर रही हैं। ऐसे में ये समझा जा सकता है कि जान्हवी के पास बाक़ी किसी भी बात के लिए वक़्त ही नहीं है।

सुनने में आया है कि जान्हवी ने अपने बेस्ट फ़्रेंड या ये कहें कि रुमर्ड बॉयफ़्रेंड ईशान खट्टर को कर रही हैं फ़ुल्ली इ’ग्नोर। जान्हवी ने ईशान से मिलना बं’द कर दिया है यही नहीं वो उन्हें कहीं भी न मिल जाएँ इसका प्रबं’ध भी जान्हवी ने पूरी तरह किया है। जबकि जान्हवी से मिलने के लिए ईशान पूरी कोशिश कर रहे हैं। हमारे ख़बरी की मानें तो ईशान ने जान्हवी से मिलने के लिए कई तिक’डम लगायी है। उन्होंने अपने जिम का टाइम भी बद’ल लिया है और वो अक्सर उस जगह पर जाते हैं जहाँ जान्हवी से मिलने की उम्मीद हो।

Ishaan Khattar- Ananya Pandey

इन दोनों के बीच आयी इस दूरी की वजह हैं अन्नया पांडे। जी हाँ, ख़बरी बताते हैं कि जब से फ़िल्म काली पीली की शू’ट शुरू हुई है ईशान और अन्नया के बीच अच्छी ख़ासी दोस्ती हो गयी है। दोनों साथ घूमते- फिरते हैं, डिनर करते हैं, कॉफ़ी पीते हैं और ये बात जान्हवी को बिलकुल पसंद नहीं आ रही है, जिसके कारण उन्होंने ईशान से दू’री बना ली है। अननया का नाम अक्सर इसी तरह से सामने आता है कार्तिक और सारा के माम’ले में भी ये कहा गया कि कार्तिक अनन्या के साथ फ़्रें’ड्ली हैं। फ़िलहाल हम तो बस इतना कहेंगे कि ईशान समय रहते अपने रिले’शन को बचा लें वरना जान्हवी तो उड़ जाएँगी पंख लगा के।