इस बात से तो सब वाकि’फ हैं कि एक्सर’साइज करना वज़न कम करने के साथ-साथ हेल्थी लाइफ स्टाइल के लिए भी बेहद ज़रूरी है। और जब बात फिल्म इंडस्’ट्री की हस्तियों की हो तो एक्सर’साइज करना और फिट रहना लाज़’मी हो जाता है। कहा जाता है कि बिना जिम में पसीना बहाए बॉलीवुड सेले’ब्स शा’इन नहीं कर पाते हैं। यही वजह है कि फिल्म जगत के सितारे हेल्थी बॉडी और ग्लोइंग स्किन के लिए एक्सर’साइज को रोज़ का मामूल बना लेते हैं। इन्हीं एक्टर्स में बी-टाउन गर्ल जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं।

यूं तो जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ फोटोज और विडियोज़ को लेकर सु’र्खियों में बनी रहती हैं। यही नहीं बल्कि उनकी फि’टनेस की भी दुनिया दीवानी है और वह अपने आपको ऐसे ही चमकता दमकता रखने के लिए जिम में खूब मेह’नत करती हैं। इन दिनों भी अपने वर्कआ’उट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनका एक पुराना वीडियो तेज़ी से वाय’रल हो रहा है, जिसमें वह पाइले’ट्स एक्सर’साइज करती दिखाई दे रही है। जाह्नवी के साथ इस वीडियो में उनकी जिम ट्रे’नर नम्रता पुरोहित भी नजर आ रहीं हैं।
Janhvi kapoor
इससे पहले भी जाह्नवी कपूर का एक फोटो इंटरनेट पर सेंसे’शन बन गया था, जिसमें उन्होंने ब्रा’इडल लुक कैरी किया था। बीते दिनों बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना ब्रा’इडल कले’क्शन लॉन्च किया था, जिसके फोटोशू’ट के लिए मनीष ने जाह्नवी को चुना था। जाह्नवी कपूर की प्रोफे’शनल लाइफ पर नजर डालें तो आखिरी बार जाह्नवी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में लीड रोल निभाती नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने पहली महिला पाय’लट का किरदार निभाया था, जिसने दर्श’कों का खूब दिल जीता था।