जान्हवी कपूर यूँ शाई मानी जाती हैं वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी कई बार कुछ शे’यर कर देती हैं और फिर फ़ैन्स की न’ज़र पड़ने पर डि;लीट कर देती हैं। लेकिन अब जान्हवी का ऐसा मस्ती भरा अन्दाज़ सामने आ रहा है जिसे वो ख़ुद ह’टा भी नहीं सकतीं। एक इंस्टा फ़ैन अकाउंट ने जान्हवी का वि’डीओ शे’यर किया है जिसमें वो मस्ती भरे अन्दाज़ में गाना गाती नज़र आ रही हैं। जान्हवी एक अच्छी डान्सर हैं ये तो सभी जा’नते हैं लेकिन उनका गायक वाला रूप पहली बार सामने आया है।

जान्हवी यहाँ एयरपोर्ट में नज़’र आ रही हैं जहाँ वो विडीओ बनाने वाले शख़्स जो शायद उनकी बहन ही हैं को देखकर शाहरुख़ की फ़िल्म “दिल तो पागल है” का गीत “भोली सी सूरत” गाती दिख रही हैं वो बस इस गाने की एक ही लाइन गाती हैं और ये हँसती हुई एक सा’इड हो जाती हैं। जान्हवी का ये मस्ती भरा विडीओ ख़ूब वाय’रल हो रहा है, फ़ैन्स जान्हवी की मस्ती को भी एं’जॉय कर रहे हैं। हालाँकि जान्हवी को इस विडीओ के चलते ट्रो’ल करने की कोशिश भी की जा रही है।

Janhvi Kapoor
कुछ यूज़र्स ने जान्हवी का विडीओ देखकर लिखा कि उनकी आ’वाज़ बेसु’री है। वहीं किसी ने लिखा है कि “लता जी तलवा’र निकालकर आती ही होंगी”, एक और यूज़र ने लिखा “इसके 50 रुपए का’टो” इस तरह के कमेंट्स के बीच भी जान्हवी का ये अन्दाज़ निराला है। वर्क फ़्रंट की बात करें तो इस समय जान्हवी की झो’ली फ़ु’ल है। इस समय उनकी कई फ़िल्में पाइपलाइन में है उनकी फ़िल्म काली पीली की शू’ट ऑ’ल्मोस्ट पूरी हो चुकी है। उनकी फ़िल्म रु’ही आफ़’जा भी काफ़ी ह’द तक पूरी है। वहीं गुंजन सक्सेना फ़िल्म में भी वो काम कर रही हैं और करन जौहर की फ़िल्म त’ख़्त का भी वो हि’स्सा हैं।