जान्हवी कपूर अपने करियर में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। ऐसे में उन्हें ऐड के साथ-साथ इवेंट्स का हिस्सा भी बनना पड़ता है। हाल ही में उन्होंने एक बुक लॉंच इवेंट में शिरकत की। इस इवेंट में जब किताब का विमोचन हुआ तो जान्हवी ने ग़लती से किताब उलटी पकड़ ली और इसी तरह फ़ोटो खिंचवाती रहीं। इस बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वैसे हम आपको बता दें कि जैसे ही जान्हवी को अपनी ग़लती का एहसास हुआ तो उन्होंने किताब सीधी कर ली थी लेकिन तब तक सोशल मीडिया में उनकी उलटी किताब पकड़ी तस्वीर वायरल हो चुकी थी और लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। वहीं लोगों ने उनके कपड़े पर भी कमेंट करना शुरू किया। जान्हवी ने इस इवेंट में साड़ी पहननी थी, लेकिन साथ में पहना ब्लाउज़ लोगों के हिसाब से ग़लत हो गया।

अक्सर अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया में ट्रोल होती हैं। जान्हवी के कपड़ों पर एक बार कैटरीना ने भी कमेंट करते हुए कहा था कि उन्हें जान्हवी के शॉर्ट्स देखकर उनकी चिंता होती है क्योंकि जान्हवी बहुत छोटे शॉर्ट्स पहनती हैं। कैटरीना की इस बात का जान्हवी ने तो कोई जवाब नहीं दिया था लेकिन उनकी बड़ी बहन सोनम कपूर ने इस बात पर जान्हवी का समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट में जान्हवी की एक फ़ोटो डालकर ये लिखा था कि तुम हर रूप में प्यारी लगती हो। जान्हवी के काम की बात करें तो उन्होंने अपनी फ़िल्म रुही आफ़जा की शू’ट पूरी की है। इसके अलावा वो तख़्त और गुंजन सक्सेना की बायोपिक “कारगिल गर्ल” में काम करने वाली हैं।