बॉलीवुड ऐक्ट्रेस की ख़ूबसूरती को देखकर सभी उनके दीवाने होते हैं और उन्हीं की तरह बनने का सपना भी देखते हैं। अगर वाक़ई किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की ज़िंदगी में झां’केंगे तो पाएँगे कि उन्हें कितनी बातें चु’पचाप स’हनी पड़ती है। सोशल मीडिया के ज़माने में जहाँ लोग आसानी से अपने चहेते सितारों से जुड़ सकते हैं वहीं वो इस बात का ग़ल’त इस्तेमाल भी करते हैं और अपने चहेते सितारों को उनके पहनावे और व्यवहार पर अक्सर टो’कते भी हैं। इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने कहा कि लोग हमेशा ज’ज करते हैं।

जान्हवी ने कहा कि लोगों के पास अक्सर जज करने का वक़्त होता है और उन्हें मौ’क़ा भी मिल जाता है। अगर जिम की ड्रेस में हमने फ़ोटो शेयर कर दी तो वो हमें संस्कार की बात कहने आ जाते हैं, तुरंत हमारे च’रित्र और चा’लच’लन पर कोई बात कह देते हैं। अगर हमने मेकअप किया तो भी बु’रा कमें’ट आ सकता है और मेकअप न किया हो तो भी। लगातार किसी न किसी बात पर जज किया जाता है। कई बार हम सोचते हैं कि इस ओर ध्यान ही न दें लेकिन ये भी आसान नहीं हैं। अगर कोई आप पर लगातार कमें’ट कर रहा हो तो आप पर उसका अ’सर प’ड़ता ही है।

Janhvi Kapoor
वहीं जान्हवी ने कहा कि जितना हीरोईंस को सोशल मीडिया में इस तरह के कमें’ट्स का साम’ना करना पड़ता है वैसा हीरोज़ के साथ कम ही होता है। यहाँ तक कि फ़िल्म सेट पर भी लड़कों के साथ ऐसा क’म ही होता है। जान्हवी ने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि जब अभी फ़िल्म की स्टोरी बतायी जाती है तब भी डायरेक्टर लड़कों (मेल ऐक्टर्ज़) को ही देखकर सब बताते हैं पहले मुझे लगता था कि शायद उनके किरदार ज़्यादा ज़रूरी होते हैं ऐसा इसलिए होता है लेकिन धीरे-धीरे समझ आया कि ऐसा नहीं है। जान्हवी इन दिनों अपनी फ़िल्म गुंजन सक्सेना को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं ये फ़िल्म 12 अगस्त को नेटफ़्लिक्स में आ सकती है।