एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े कलाकारों के किस्से सुनने के लिए उनके फैंस बे’ता’ब रहते हैं। कलाकारों के साथ कई ऐसे वाक्य पेश आ चुके हैं, जो जनता के सामने आ चुके हैं। लेकिन कुछ वाक्य अभी भी ऐसे हैं जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है। बता दें कि आज साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और दिवगंत एक्टर पुनीत राजकुमार के पिता डॉ. राजकुमार का जन्मदिन है। इस खास मौके पर हम आज उनके फैंस के लिए उनसे जुड़ा एक किस्सा लेकर आए हैं जो शायद ही कभी अपने सुना होगा।

यह किस्सा काफी पु’रा’ना है, लेकिन सुनकर आपके दिलों में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी इस किस्से का हिस्सा हैं। एक बार राजकुमार भीड़ में खड़े अमिताभ से मिलने का इंतजा’र कर रहे थे और अमिताभ उनको देख भागे चले आए और उनके पैरों को छूने लगे। ये किस्सा मिमीक्री आर्टिस्ट दयानंद ने सुनाया है।

किस्सा सुनाते हुए वो कहते हैं कि “जब मैं अन्नपवुर साथ में परशुराम की शू’टिंग कर रहे थे तो उन्होंने मुझे बताया था कि क्या हम अमिताभ बच्चन से मिल सकते है, जो उसी जगह शू’टिंग कर रहे थे। मैंने कहा- क्यों नहीं, वे आपसे जरूर मिलेंगे। फिर उन्होंने पूछा- वहां बहुत ज्यादा टाइट सि’क्युरिटी होगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “वैसे तो अन्नवरु को कोई रोकने की हि’म्मत नहीं सकता था, लेकिन वे बिग बी से एक आम आदमी की तरह मिलना चाहते थे। जब हम बिग बी के शू’टिंग सेट पर पहुंचे तो वहां उनकी सि’क्युरिटी का त’गड़ा इंतजाम था। उनके आधा किलोमीटर के दायरे में किसी को भी जाने की परमिशन नहीं थी। शू’टिंग सेट पर अमिताभ बच्चन कुर्सी पर बैठकर अपनी दाढ़ी सेट कर रहे थे।”

दयानंद ने बताया कि “जैसे ही उन्होंने अनन्वरु को देखा वो खुद को रोक नहीं पाए और एक बच्चे की तरह दौड़ उनके पास आए और तुरंत उनके पैर छू लिए।। उस दौरान अमिताभ उनसे कहते हैं कि अगर आपने बताया होता तो मैं खुद आपसे मिलने चला आता सर। दयानंद ने उस पल को याद करते हुए बताया- इस दौरान अन्नवरु ने ऐसी अंग्रेजी बोली, जिसे मैंने पहले कभी नहीं सुना था।”

किस्से को आगे सुनाते हुए वह कहते हैं कि “अनन्वरु, बिग बी से कहा था- मेरा बेटा पुनीत आपका बहुत बड़ा फैन है। मेरे सभी बच्चों आपके दीवाने है। आपका हाथ कैसा है, आपका पेट का द’र्द कैसा है। बहुत खुशी का बात है कि आप हमारी सिटी में है, अगर कोई प्रॉ’ब्लम हो तो आप जरूर बताए।”

error: Content is protected !!