टीवी का मशहूर डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ अपना एक और नया सीजन लेकर आ चुका है। हर बार की तरह इस बार भी शो में कई बड़े सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। वहीं, दूसरी ओर हर बार की तरह इस बार भी माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो को जज करती नजर आएंगी। खबर है कि इस बार ‘झलक दिखला जा’ के मेकर्स ने कंटेस्टेंट को शो का हिस्सा बनने के लिए बड़ी रकम दी है। तो चलिए जानते हैं इस बार किस सेलेब को कितनी फीस दी जा रही है।

सबसे पहले बात करते हैं सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले कंटेस्टेंट की। ये कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक हैं। वह इस शो को करने के लिए हर एपिसोड के करीब 7 लाख रुपए ले रही हैं। उनके बाद सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्री हैं शिल्पा शिंदे। शिल्पा ने अपनी पहचान टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर बनाई थी।

जिसके बाद उनको बिग बॉस में भी देखा गया था। शिल्पा इस शो को करने के लिए 5 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं। उनके अलावा टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा प्रति एपिसोड करीबन 2.5 लाख रुपए ले रही हैं। इस बार धीरज धूपर भी इस शो का हिस्सा रहने वाले हैं और वह इस शो को करने के लिए प्रति एपिसोड करीब 2.5 लाख रुपए ले रहे हैं।

अ’ली असगर को तो आप लोग जानते ही हैं। वह एक अभिनेता और कॉमेडियन के तौर पर पहचान रखते हैं। वह भी पहली बार डांस में अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं। अ’ली असगर एक एपिसोड के करीब 2 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं। वहीं बात करें अगर फैजल शेख की तो वह पहली बार डांसिंग शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। उनको इस पूरे शो के लिए 10 से 11 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। उनके अलावा पारस कलनावत इस शो में प्रति एपिसोड करीबन 50 हजार रुपए ले रहे हैं।

error: Content is protected !!