सैफ़ अली ख़ान भले ही कई हिट फ़िल्में अपने खाते में जमा न कर पाए हों लेकिन फिर भी वो कई सालों से फ़िल्मी दुनिया में अपनी लाइम लाइट बरक़’रार रखने में कामयाब रहे हैं। सैफ़ की ज़िंदगी भी कइयों के लिए मिसा’ल है, वो किताबें पढ़ते हैं, घूमते हैं, परिवार को समय देते हैं, बेटे को अच्छी परव’रिश देते हैं और उस पर भी अपने काम के प्रति समर्पित हैं। ऐसे में जब सैफ़ के बेटे की इब्रा’हिम की बात आती है तो उनके लिए सैफ़ से अच्छा उदाहरण और कोई नहीं हो सकता।

वैसे इब्रा’हिम को लेकर सैफ़ का कुछ अलग ही सोचना है। सैफ़ से जब इब्राहिम के डेब्यू को लेकर बात हुई तो उन्होंने कहा कि इस समय इंडस्ट्री को एक नए चेहरे की तला’श भी है लेकिन इसके इसके लिए अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा। वहीं सैफ़ इब्राहिम को एक सला’ह भी देते हैं कि उन्हें अभी सामने क’म से क’म नज़’र आना चाहिए क्योंकि जिस तरह से इब्रा’हिम अपने लुक पर काम कर रहे हैं सैफ़ का कहना है कि वो जितना छु’पा रहे उतना ही अस’र डालेगा। वहीं सैफ़ चहते हैं कि इब्राहिम की इंट्री धमा’केदार हो।

Ibrahim- Sara
इस बारे में बोलते हुए सैफ़ कहते हैं कि इब्राहिम की इंट्री ह्रितिक रौशन की तरह होनी चाहिए ताकी वो आते ही सभी के दिलों पर छा जाए। वैसे सैफ़ का सारा के बारे में एक अलग ही विचार है सैफ़ कहते हैं कि सारा अब भी बच्ची ही है उसको पर्दे पर देखना मज़ेदार होता है। सैफ़ और करीना अपने दूसरे बच्चे के इंतज़ार में हैं वहीं ‘भू’त पु’लिस’ फ़िल्म की शू’ट के लिए सैफ़ धर्मशाला में हैं जहाँ करीना और तैमूर भी उन्हें कम्पनी दे रहे हैं और अर्जुन कपूर के साथ मलाइका भी वहाँ समय बिता रही हैं। अब सैफ़ के अनुसार ही इब्रा’हिम की इंट्री होती है या नहीं देखने की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *