सोनम कपूर ने कुछ दिनों पहले ही बताया कि वो माँ बनने वाली हैं। अब वो अपने पति आनंद के साथ वापस देश आ गयी हैं। उनकी प्रेगनेंसी को वो एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक फ़ोटोशू’ट भी करवाया है। जिसमें अपने बेबी बं’प को दिखाती हुई वो साड़ी में नज़र आयीं। किसी अप्सरा की तरह का रूप सोनम ने ध’रा है।

अब सोनम कपूर जहाँ अपने इस ख़ुशी के लम्हे का लुत्फ़ उठा रही हैं वहीं उनके ऊपर एक बड़ी मुसी’बत आ गयी है। सोनम कपूर के ससुराल में बड़ी चो’री हो गयी है। सोनम के ससुराल में 1 करो’ड़ 41 लाख की क़ीम’त के गहनों की चो’री हुई है।जिस समय ये चो’री हुई उस समय सोनम मुंबई भी नहीं आयी थीं। पु’लिस क’म्प्ले’न काफ़ी समय से द’र्ज करवायी गयी है।

सोनम का ससुराल दिल्ली में अमृता शेरगिल मार्ग पर है। यहाँ उनकी सास प्रिया आहूजा, ससुर हरीश आहूजा और दादी सास सरला आहूजा साथ रहते हैं। उनकी दादी सास सरला आहूजा ने ही इस बारे में सभी को बताया। जब वो अपने गहने देख रही थीं तो उन्हें पता चला कि उनके कुछ गहने ग़ाय’ब हैं। इसके बाद करोड़ों के गहने चो’री होने की ख़’बर पु’लिस में की गयी।

एक हाई- प्रोफ़ा’यल के’स होने के कार’ण पु’लिस की जाँ’च चा’लू है लेकिन इस बात को बाहर नहीं आने दिया गया। उनके घर में काम करने वाले लोगों से भी पू’छता’छ चल रही है। इनमें 9 केयर टेकर, ड्राइवर, माली और बाक़ी लोग शामिल हैं अभी तक किसी पर कोई संदे’ह नहीं हुआ है। पुलि’स जाँ’च में जु’टी है।CCTV फ़ुटेज भी चे’क की जा रही है।

error: Content is protected !!