जैकलीन-नोरा ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों का भी था सुकेश से कनेक्शन, जेल में…

मनी लांड्रिंग के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर का नाम अब तक कई बड़े लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है। इनमें बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। अभी तक सबसे ज्यादा चर्चा दो नामों की थी। जिनमें एक नाम जैकलीन फर्नाडीज का था और दूसरा नोरा फतेही का, आपको बता दें कि सिर्फ ये दोनों ही नहीं बल्कि कई और अभिनेत्रियां भी इस अप’राधी के कॉन्टैक्ट में थीं।

मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन और नोरा के अलावा निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल भी सुकेश चंद्रशेखर के कॉन्टैक्ट में थीं। सूत्रों से बताया जा रहा है कि ये चारों भी सुकेश से मुलाकात के लिए जेल में गई थीं। बताया जा रहा है कि इन चारों अभिनेत्रियों की मुलाकात भी पिंकी ईरानी ने ही सुकेश से करवाई थी और सभी को सुकेश की अलग पहचान बताई थी।

ईडी की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि पिंकी ने इन चारों एक्ट्रेसेज को गुच्ची, एलवी बैग, वर्साचे घड़ी जैसे कई महंगे गिफ्ट्स और पैसे भी दिए थे। बता दें कि ये सभी अभिनेत्रियां भी कुबूल चुकी हैं कि पिंकी ईरानी ने ही इनको सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। ‘बिग बॉस’ फेम निकिता तंबोली का कहना है कि पिंकी ने उन्हें सुकेश का नाम ‘शेखर’ बताया था, जो कि एक साउथ इंडियन फिल्ममेकर हैं।

आपको बता दें कि निकिता ने सुकेश से जे’ल में 2 बार मुलाकात की थी। इस बात का जिक्र ईडी ने भी अपनी चार्जशीट में किया है। पहली मुलाकात के लिए पिंकी ने निकिता को 1.5 लाख रुपये की नकद राशि दी थी। बता दें कि ये मुलाकात साल 2018 में हुई थी और दूसरी मुलाकात इसके कुछ दिनों बाद हुई थी।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!