कहते हैं पैसा एक ऐसी चीज है जो अच्छे से अच्छे आदमी को भी भ्र’मित कर देता है। जब इंसान के पास पैसा आया है तो उसमें घमं’ड आ जाता है और फिर वह अपने से छोटे लोगों से बात करना भी छोड़ देता है। वह घमंड में इतना चू’र हो जाता है कि अपने बराबर किसी को नहीं समझता। ऐसी ही सोच लोग बॉलीवुड सेले’ब्स के लिए भी रखते हैं। लोगों का मानना है कि बॉलीवुड के सितारें भी घमं’ड में छोटे लोगों को नजर उठा कर भी नहीं देखते, लेकिन ऐसा नहीं है। बॉलीवुड की हस्तियां भी चाहे जितनी ही पॉपु’लर क्यूं ना हो जाएं वह अपने से छोटों का भी ख्या’ल रखते हैं।

इसका उदाहर’ण हाल ही में बॉलीवुड की बो’ल्ड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने दिया। जैकलीन अपनी एक्टिं’ग के साथ-साथ अपनी पॉजि’टिव वाइ’ब्स से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। बीते दिनों उन्होंने ऐसे ही अपने स्टाफ मेंबर को गि’फ्ट देकर उसके चहरे पर मुस्कुराह’ट ला दी थी। दरअसल, दशहरे के शुभ अवसर पर जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को सरप्रा’इज गिफ्ट में एक कार दी है। कहा जा रहा है कि यह स्टाफ मेंबर जैकलीन के साथ उनके डेब्यू के दिनों से है। सोशल मीडिया पर जैकलीन के इस नेक काम से जु’ड़ी तस्वीरें वाय’रल हो रही हैं।
Jacqueline Fernandiz
इन तस्वीरों में जैकलीन स्टाफ मेंबर को गाड़ी की चाबी सौंपती नजर आ रही हैं। पिक्चर्स में जैकलीन ट्रै’फिक पुलि’स इंस्पे’क्टर की व’र्दी में नजर आ रहीं हैं, क्यूंकि कार डिलीवरी के समय जैकलीन फिल्म की शू’टिंग कर रही थीं। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटो’र रहा है, जिसमें जैकलीन के हाथ में मिठाई और पूजा के सामा’नों से सजी एक थाली है। वीडियो में देखा जा रहा है कि स्टाफ मेंबर को कार सौंपने के दौरान बका’यदा नारियल भी फोड़ा गया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब जैकलीन ने अपने स्टाफ मेंबर को गि’फ्ट दिया हो, इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *